Tuesday, July 16, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: बेकाबू होकर सड़क पर पलटी गाड़ी, हादसे में महिला गंभीर रूप...

Uttarakhand News: बेकाबू होकर सड़क पर पलटी गाड़ी, हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: गुरुवार को गुरुवार को साम 4:30 बजे के आसपास बाराकोट से समूह की महिलाओं को लेकर रेगडु जा रही मारुति ईको संख्या uk03ta 1574 घाट लोहाघाट नएच में मरोड़खान के पास वाहन से पास लेते समय अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गई। इस दुर्घटना में जानकी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे प्रशासन की टीम के द्वारा लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। महिला का उपचार कर रहे डॉक्टर अजीम ने बताया महिला के सर पर चोट है लेकिन खतरे से बाहर है।

हादसे के समय गाड़ी में 8 लोग थे सावर

जिन्हें चंपावत जिला चिकित्सालय रेफर किया जा रहा है। वही वाहन में वाहन चालक सहित आठ लोग सवार थे। दुघर्टना मे बाकी लोगों को मामूली चोटे आई हैं। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार विजय गोस्वामी ,एसआई हेमंत  बाराकोट चौकी प्रभारी एसआई नरेश कुमार व 112 कर्मी मौके पर पहुंचे तथा घायलों का हाल-चाल जान घायल महिला को अस्पताल भिजवाया। वहीं वाहन चालक जगदीश कुमार का कहना है अचानक सामने से वाहन आ जाने के कारण यह दुर्घटना हुई है।

बाल बाल टला बड़ा हादसा

लोहाघाट एसओ सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया दुर्घटना में एक महिला घायल है तथा अन्य को मामूली चोटे आई हैं। एसओ कोरंगा ने बताया चालक जगदीश कुमार व वाहन को पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई हेतु अपने कब्जे में ले लिया है तथा चालक का मेडिकल करवाया जा रहा है। वाहन को लोगों की मदद से सीधा कर थाने ले जाया गया है। कुल मिलाकर एक बड़ा हादसा होने से बाल बाल बच गया।

ALSO READ:

Bus Accident: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस! दर्जनों लोगों की मौत, कई घायल 

UP Weather: यूपी में मौसम बेईमान! इन इलाकों में बारिश की संभावना, जानें अपने शहर का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular