Tuesday, July 2, 2024
HomeGovernment ActionUttarakhand News: NITI आयोग की आठवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक में शामिल...

Uttarakhand News: NITI आयोग की आठवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक में शामिल हुए CM धामी, यूपी CM भी दिखे साथ

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), दिल्ली “Uttarakhand News” : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की आठवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के प्रगति मैदान में नए कन्वेंशन सेंटर में ‘विकासशील भारत @ 2047: रोल ऑफ टीम इंडिया’ की थीम पर रवाना हुए। उनके साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी दिल्ली के प्रगति मैदान में नए कन्वेंशन सेंटर में ‘विकासशील भारत @ 2047: टीम इंडिया की भूमिका’ विषय पर पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की आठवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भाग लेने के लिए रवाना हो गए हैं।

अस्थाई आबादी के मुद्दे को लेकर हो सकती है चर्चा

बता दें, मुख्यमंत्री धामी नीति आयोग गर्वनिंग बॉडी की बैठक में भाग लेने के लिए नई दिल्ली पहुंच गए हैं। इसके साथ ही बैठक में राज्य में सालभर में आने वाली करीब सात करोड़ अस्थाई आबादी के लिए सुविधाएं जुटाने का मुद्दे को लेकर भी संकेत दिए है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नीति आयोग की बैठक में सरकार के विकास का रोडमैप साझा करेंगे। साथ ही उनका यह बात रखने का प्रयास होगा कि उत्तराखंड में पर्यटन, तीर्थांटन, कांवड यात्रा व अन्य प्रयोजन से साल भर करोड़ों लोगों का आना-जाना लगा रहता है।

विपक्ष का हर चीज पर रोना गाना- धामी

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह के बहिष्कार को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का हर अच्छी चीज पर विपक्ष रोना, गाना, बजाना करता है। दुनिया प्रधानमंत्री के लिए पलक पांवड़े बिछा कर खड़ी है। विपक्ष को कुछ भी दिखाई नहीं देता। आने वाले समय में जनता विपक्ष को जवाब देगी।

Also Read: Pushkar Singh Dhami: नीति आयोग की बैठक में पहुंचे CM धामी, सात करोड़ अस्थाई आबादी के मुद्दे पर करेंगे चर्चा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular