Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले CM धामी, इन प्रस्तावों...

Uttarakhand News: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले CM धामी, इन प्रस्तावों पर मंजूरी का मिला भरोसा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami met Union Minister Nitin Gadkari) मुख्यमंत्री ने की केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी से भेंट की। केंन्द्रीय मंत्री ने कहा, राज्य सरकार द्वारा भेजे गये सड़क निर्माण से सम्बन्धित प्रस्तावों को भी मंजूरी दी जायेगी । जिसके बाद सीएम धामी ने उनका आभार जताया है।

खबर में खास:-

  • सीएम धामी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से की मुलाकात

  • देहरादून-दिल्ली एलीवेटेड रोड निर्माण में तेजी को लेकर जताया आभार

  • देहरादून-टिहरी टनल के निर्माण की डीपीआर में भी शीघ्रता की अपेक्षा

 

एलीवेटेड रोड निर्माण में तेजी के लिए जताया आभार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक होटल में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने देहरादून दिल्ली एलीवेटड रोड के निर्माण में तेजी लाये जाने पर उनका आभार जताया। साथ ही मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री से देहरादून-टिहरी टनल के निर्माण की डीपीआर में भी शीघ्रता की अपेक्षा की। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री गडकरी से राज्य एवं राष्ट्रीय मार्गों के निर्माण आदि के सम्बन्ध में चर्चा की।

सीएम ने प्रस्तावों को मंजूरी दिये जाने का अनुरोध किया

मुख्यमंत्री ने गडकरी से राज्य सरकार द्वारा केंद्र सरकार को भेजे गये प्रस्तावों को भी मंजूरी दिये जाने का अनुरोध किया। सीएम धामी ने नितिन गडकरी को अवगत कराया कि सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा 06 राज्य मार्गों को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने की सैद्धान्तिक स्वीकृति प्रदान की गयी थी।इसके अतिरिक्त 189 किमी0 के काठगोदाम-भीमताल धानाचूली- मोरनोला- खेतीखान – लोहाघाट-पंचेश्वर मोटर मार्ग को पर्यटन / सैन्य आवागमन एवं आम जनमानस के लिए नितान्त उपयोगी होने के दृष्टिगत राष्ट्रीय राजमार्ग के रूप में अधिसूचित किये जाने का भी मुख्यमंत्री ने अनुरोध किया।

Also Read: Pauri News: पौड़ी में समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ अबीर गुलाल लगा विधायक ने मनाया होली मिलन समारोह

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular