Tuesday, July 2, 2024
HomeGovernment ActionUttarakhand News: सीएम धामी अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर, वैश्विक निवेशकों...

Uttarakhand News: सीएम धामी अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर, वैश्विक निवेशकों से करेंगे दिल्ली में मुलाकात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली में हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री वैश्विक इन्वेस्टर समिट में शिरकत करेंगे गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के बड़े उद्योगपतियों और सलाहकारों के साथ देहरादून में एक बैठक की थी।

  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का दिल्ली दौरा
  • दिल्ली में कुछ केंद्रीय मंत्रियों से मिल सकते हैं धामी
  • इन्वेस्टर समिट को लेकर कुछ औद्योगिक लोगों व संस्थानों से कर सकते हैं मुलाकात
  • 8 और 9 दिसंबर को प्रस्तावित हैं इन्वेस्टर्स समिट

निवेशकों को लुभाने के लिए उद्योगपतियों के सुझावों पर चर्चा

शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली रवाना हो गए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री वैश्विक इन्वेस्टर समिट में शिरकत करेंगे गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के बड़े उद्योगपतियों और सलाहकारों के साथ देहरादून में एक बैठक की थी। जिसमें राज्य में निवेशकों को लुभाने के लिए उद्योगपतियों के सुझावों पर चर्चा की गई। वहीं अपने दिल्ली दौरे पर वैश्विक निवेशक को से मुलाकात के साथ ही मुख्यमंत्री केंद्रीय मंत्रियों और संगठन के केंद्रीय नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं।

इसी महीने सीएम ने अपने दिल्ली दौरे पर पीएम से मुलाकात की थी

बता दें, इसी महीने की शुरुआत में मुख्यमंत्री ने अपने दिल्ली दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इसके बाद इसी महीने मुख्यमंत्री दूसरी बार एक बार फिर दिल्ली दौरे पर पहुंचे हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री का यह दौरा काफी अहम है, क्योंकि राज्य सरकार में चार कैबिनेट मंत्री पद भरे जाने हैं। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्रियों और संगठन के केंद्रीय नेताओं से चर्चा हो सकती है। वहीं प्रदेश में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लागू करने के लिए भी केंद्रीय नेताओं से मुख्यमंत्री चर्चा कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर जाते हैं कोई बड़ी सौगात लाते हैं- मनवीर चौहान

भाजपा संगठन के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान का कहना है कि जब-जब मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर जाते हैं कोई ना कोई बड़ी सौगात प्रदेश के लिए जरूर लाते हैं। ऐसे में कई केंद्रीय नेताओं से उनकी मुलाकात भी हो सकती है, जिसमें प्रदेश के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर मुख्यमंत्री चर्चा कर सकते हैं।

Also Read: Uttarakhand Alert: कहीं मौज तो कहीं आफत बनी बारिश, जगह- जगह पर भूस्खलन होने से हाईवे बाधित, दहशत में…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular