Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: शहीद के परिजनों से मिलने पहुंचे CM धामी, पूर्वी लद्दाख...

Uttarakhand News: शहीद के परिजनों से मिलने पहुंचे CM धामी, पूर्वी लद्दाख में चीन सीमा पर तैनात थे शहीद टीकम सिंह नेगी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami reached to meet the family of the martyr) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज शहीद टीकम सिंह नेगी के आवास पर उनके परिवारजनों से मिलने के लिए पहुंचे। बीती 3 अप्रैल को आइटीबीपी(ITBP) के असिस्टेंट कमांडर टीकम सिंह नेगी चीन बॉर्डर पर शहीद हो गए थे।

खबर में खास:-

  • शहीद के परिजनों से मिलने पहुंचे CM धामी
  • पूर्वी लद्दाख में चीन सीमा पर तैनात थे शहीद टीकम सिंह नेगी
  • मुख्यमंत्री शहीद के आवास पर पहुंचे

पूर्वी लद्दाख में चीन सीमा पर तैनात थे शहीद टीकम सिंह नेगी

सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज शहीद टीकम सिंह नेगी के आवास पर उनके परिवारजनों से मिलने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार जनों से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में वे और उनकी सरकार पूरे परिवार के साथ खड़ी है। दरअसल बीती 3 अप्रैल को आइटीबीपी(ITBP) के असिस्टेंट कमांडर टीकम सिंह नेगी चीन बॉर्डर पर शहीद हो गए थे। बता दें, पूर्वी लद्दाख में चीन सीमा पर तैनात टीकम सिंह नेगी एक मिशन के दौरान शहीद हुए थे।

टीकम सिंह नेगी आइटीबीपी में असिस्टेंट कमांडर के पद पर तैनात थे। वहीं शहीद की पोस्टिंग इन दिनों पूर्वी लद्दाख के नॉर्दन सब सेक्टर में थी, जहां वह चीन और भारत सीमा पर चलाए जा रहे स्पेशल मिशन में तैनात थे। शहीद टीकम सिंह नेगी का पूरा परिवार देहरादून के राजा वाला क्षेत्र में रहता है, उनके पिता आर एस नेगी भी सेना में सूबेदार मेजर के पद से रिटायर हैं।

मुख्यमंत्री शहीद के आवास पर पहुंचे

इसके चलते आज मुख्यमंत्री शहीद के आवास पर पहुंचे और परिवारजनों से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार और वे खुद शहीद के परिवार के साथ खड़े हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद टीकम सिंह नेगी ने अपने मिशन के दौरान देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी है। जिसको हमेशा याद रखा जाएगा।

Also Read: Champawat News: कांग्रेस ने पोस्ट कार्ड अभियान में PM व CM से किए कई सवाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular