Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: हल्द्वानी वासियों को सीएम धामी की सौगात, गौलापार में सीवरेज...

Uttarakhand News: हल्द्वानी वासियों को सीएम धामी की सौगात, गौलापार में सीवरेज ट्रीटमेंट वेस्ट प्लांट का किया शुभारंभ

- Advertisement -

Uttarakhand News: (CM Dhami’s gift to the residents of Haldwani) सीएम पुष्कर सिंह धामी आज अपने हल्द्वानी दौरे पर हैं। जिसको लेकर उन्होंने नवनिर्मित सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट और लीगेसी वेस्ट प्लांट का लोकार्पण किया। सीएम धामी बोले- प्लांट से हल्द्वानी के लोगों को फायदा मिलेगा। वहीं, सरकार प्रदेश की नदियों को स्वच्छ करने के लिए हर संभव कदम उठा रही है।

इस प्लांट से हल्द्वानी के लोगों को फायदा

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार यानी की आज हल्द्वानी के लोगों को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने गौलापार स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट/ लीगेसी वेस्ट प्लांट का शुभारंभ किया। इस मौके पर सीएम धामी बोले इस प्लांट से हल्द्वानी के लोगों को फायदा मिलेगा। हमारी सरकार प्रदेश की नदियों को स्वच्छ रखने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। जिस के चलते करीब 35 करोड़ रुपये की लागत से तैयार यह प्लांट जनता को समर्पित किया गया है।

सीएम धामी ने की ये घोषणा

सीएम धामी ने हल्द्वानी वासियों को नई सौगात दी है। उन्होंने चिड़ियाघर के लिए जल्द ही धनराशि जारी करने की घोषणा की है। वहीं हल्द्वानी में नशा मुक्ति केंद्र बनेगा। जिसके बाद धामी ने कहा कि जल्द ही सुशीला तिवारी अस्पताल में आधुनिक कैथ लैब बनाई जाएगी । लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में विद्युत लाइन ट्रांसफार्मर के लिए धनराशि जारी की जाएगी। हल्द्वानी के गौलापार में सिंचाई नहर का जीर्णोद्धार किया जाएगा। साथ ही हाथीखाना और बंगाली कॉलोनी लाल कुआं में पेयजल के लिए डीपीआर बनाई जाएगी।

Also Read: UP News: सड़क हादसा! मैनपुरी में तैनात ADJ पूनम त्यागी की मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular