Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: खतरनाक वीडियो वायरल! तूफान से आसमान में उड़ी राफ्ट, गंगा...

Uttarakhand News: खतरनाक वीडियो वायरल! तूफान से आसमान में उड़ी राफ्ट, गंगा नदी में ग‍िरे पर्यटक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: मामला ऋषिकेश का है, जहां के पर्यटक राफ्टिंग के एडवेंचर के लिए गंगा नदी में उतरे थे लेकिन इस दौरान तेज आंधी आई और एक राफ्ट हवा में उड़ गई।

यह है पूरा मामला

पूरा देश के भीषण गर्मी की चपेट में हैं। गर्मी से दूर रहने और थोड़ी राहत के लिए लोग पहाड़ी इलाकों में अपनी जगह है। जहां गर्मी कम है, ऐसे में यूपी के लोगों की पहले घूमने की पसंद उत्तराखंड हैं।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की आत्महत्या

बड़ी संख्या में ऋषिकेश में पर्यटक और तीर्थयात्री पहुंचते हैं। इसी दौरान ऋषिकेश का एक भयानक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गंगा नदी में रिवर राफ्टिंग के दौरान राफ्ट हवा में उड़ गई।

जानकारी के अनुसार मामला 19 जून का है, जब प्रदेश के कई जिले में आंधी आई थी। अचानक आई आंधी का बुरा असर गंगा नदी में वाटर राफ्टिंग कर रहे लोगों पर ज़्यादा पड़ा। पर्यटक धूलभरी आंधी की वजह से परेशान हो गए, वहीं हवा की गति इतनी तेज थी कि राफ्ट हवा में उड़ गई और लोग बैठे-बैठे गिर गए। इसका वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है पतंग की तरह राफ्ट आसमान में उड़ गई।

राफ्टर ने वीडियो में कहा

दोपहर में तेज तूफान आया, जब कई पर्यटक नदी में राफ्टिंग कर रहे थे। अचानक एक राफ्ट पलट गई और हवा में उड़ गई। गनीमत रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी के किनारे राफ्ट पर कई लोग बैठे हैं, अचानक हवा के झोंके से राफ्ट पलट गई। राफ्ट गाइड को कहते हुए सुना जा सकता है कि कोई नीचे न उतरे, सब लोग बैठ जाओ।

ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा ने दी बड़ी खुशखबरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular