Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: 7 दिन बाद जंगल में पड़ा मिला युवक का शव,...

Uttarakhand News: 7 दिन बाद जंगल में पड़ा मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ramnagar News: रामनगर क्षेत्र के ग्राम छोई क्षेत्र से करीब एक सप्ताह पूर्व लापता हुए बुजुर्ग का कंकाल रूपी शव पुलिस द्वारा जंगल से बरामद किया गया है। शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। तो वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। घटना के संबंध में कोतवाल अरुण कुमार सैनी जानकारी देते हुए बताया कि 7 दिसंबर को ग्राम नाथूपुर छोई निवासी 76 वर्षीय लाल सिंह घर से बिना बताए लापता हो गए थे।

जंगल से मिला शव (Ramnagar News)

उन्होंने बताया कि इस मामले में लापता बुजुर्ग के पुत्र दिलीप सिंह द्वारा 9 दिसंबर को कोतवाली में अपने पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। कोतवाल ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस और परिजनों द्वारा उनकी खोजबीन की जा रही थी, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था कोतवाल ने बताया कि बुधवार की शाम पुलिस को ग्राम पीरुमदारा क्षेत्र के समीप स्थित बंजारी गेट के समीप जंगल के पास एक कंकाल रूपी शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी।

मामले की जांच के उपरांत वैधानिक कार्रवाई

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस शव को कब्जे में लेने की कार्रवाई की। कोतवाल ने बताया कि मौके पर कुछ हड्डी एवं खोपड़ी बरामद हुई तथा मौके पर बरामद हुए कपड़ों से मृतक की शिनाख्त लापता लाल सिंह के रूप में हुई तथा परिजन भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों ने भी इसकी शिनाख्त की है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के उपरांत वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ:

Ramnagar News: रामनगर में बाघ से दहशत! डरे ग्रामीणों ने की ये मांग 

Ayodhya Ram Mandir: कौन हैं अयोध्या राम मंदिर के पुजारी मोहित पांडे? जानें यहां

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular