Tuesday, July 2, 2024
HomeGovernment ActionUttarakhand News: धामी सरकार का 1 साल का कार्यकाल पूरा, 4 साल...

Uttarakhand News: धामी सरकार का 1 साल का कार्यकाल पूरा, 4 साल में घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने का रखा लक्ष्य

- Advertisement -

Uttarakhand News: (Dhami government completes 1 year term) प्रदेश की धामी सरकार का जहां 1 साल का कार्यकाल पूरा हो गया है, वहीं अगले 4 साल में घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा निर्णय लिया है।

खबर में खास:-

  • धामी सरकार का 1 साल का कार्यकाल पूरा
  • अगले 4 साल में घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने का लक्ष्य
  • भाजपा संगठन भी उत्साहित नजर आ रहा

अगले 4 साल में घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने का लक्ष्य

2022 विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने घोषणापत्र को दृष्टि पत्र का नाम दिया था,और इसी दृषि पत्र में किए गए वादों को लेकर जहां धामी सरकार ने कई वादों को पूरा कर चुकी है,तो अगले 4 साल में घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी विभागों को निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि जो भी वादे जनता से किए गए हैं साथ ही जो घोषणाएं सरकार के द्वारा की गई है, उन्हें समय पर पूरा किया जाएगा। इसके निर्देश भी दिए गए हैं।

भाजपा संगठन भी उत्साहित नजर आ रहा

बता दें, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिस तरीके से उनके द्वारा की गई घोषणाएं और बीजेपी के दृष्टि पत्र में जो वादे जनता से किए गए हैं, उनको धरातल पर उतारने को लेकर निर्देश दे दिए हैं, साथी समय-समय पर इस को लेकर प्रगति की समीक्षा भी सीएम करेंगे। जिसको लेकर भाजपा संगठन भी उत्साहित नजर आ रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का यह बेहतर निर्णय।

Also Read: Champawat News: उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कापियों का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू, 135 शिक्षकों की लगी ड्यूटी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular