Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: एक हाथ से स्टेयरिंग थाम, दूसरे हाथ से फोन इस्तेमाल...

Uttarakhand News: एक हाथ से स्टेयरिंग थाम, दूसरे हाथ से फोन इस्तेमाल करते नजर आया चालक, यात्री ने बनाया वीडियो

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Driver was seen using the phone with one hand while steering) देहरादून-हरिद्वार रूट के बीच रोडवेज बस के एक ड्राइवर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे चालक एक हाथ से स्टेयरिंग थाम और दूसरे हाथ से फोन इस्तेमाल करते नजर आ रहा है।

खबर में खास:-

  • हरिद्वार रूट के बीच रोडवेज बस के एक ड्राइवर का वीडियो वायरल
  • ड्राइवरों की लापरवाही पब्लिक की जान पर भारी
  • ड्राइवर की लापरवाही का मामला संज्ञान में आया

ड्राइवरों की लापरवाही पब्लिक की जान पर भारी

रोडवेज बसों के ड्राइवरों की लापरवाही पब्लिक की जान पर भारी पड़ रही है। देहरादून-हरिद्वार रूट के बीच रोडवेज बस के एक ड्राइवर का ड्राइविंग करने के दौरान लगातार फोन का इस्तेमाल करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ड्राइवर हाईवे पर और भीड़भाड़ वाले इलाकों में बस चलाते हुए कभी फोन पर बात कर रहा है तो कभी मैसेज पढ़ता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो बस में सवार एक यात्री ने बनाया है।

ड्राइवर की लापरवाही का मामला संज्ञान में आया

वहीं, हरिद्वार रोडवेज के एजीएम प्रतीक जैन का कहना है कि वीडियो के जरिए ड्राइवर की लापरवाही का मामला संज्ञान में आया है। उच्च अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी गई है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि हाल ही में देहरादून से मसूरी जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी थी। जिसमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस बस दुर्घटना में बस ड्राइवर की लापरवाही सामने आई थी।

Also Read: Ramnagar News: सड़क दुर्घटना में हुई मासूम किशोर की दर्दनाक मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे किया जाम

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular