Sunday, June 2, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: नहर में महिला डॉक्टर ने लगाई छलांग, इलाके में हड़कंप,...

Uttarakhand News: नहर में महिला डॉक्टर ने लगाई छलांग, इलाके में हड़कंप, जानें पूरी खबर  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: देर शाम उत्तराखंड के रामनगर में स्थित कोसी बैराज क्षेत्र में स्थित सिंचाई नहर में एक महिला ने कूद लगा दी, इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इसी बीच वहां मौजूद कुछ युवकों इस महिला को बचाने नहर में कूद गये तथा सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, नहर में कूदी महिला को सकुशल बाहर निकाला और पुलिस इस महिला को कोतवाली ले आई। बताया जारहा है कि महिला चार बच्चों की मां है तथा पेशे से चिकित्सक है। वही यह भी बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, इसी कारण उसमें यह आत्मघाती कदम उठाया है। (Uttarakhand News)

परिजनों को बुलाकर की जा रही कर्यवाई  

बता दें कि यूटी को इवनिंग वॉक पर जा रही दो व्यक्तियों द्वारा बचाया गया जिनकी क्षेत्र में खूब वाह वाही हो रही है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि महिला से पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम डॉक्टर साइन बताया तथा यह महिला टीचर्स कॉलोनी काशीपुर की रहने वाली है, तथा उसका विवाह छजलैट मुदाबाद निवासी डाक्टर जावेद आलम के साथ हुआ था,  यह महिला अपनी ससुराल से रामनगर पहुंची थी। महिला की काउंसलिंग की जा रही है तथा परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द करने की कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: आज ही के दिन क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस? जानें क्या है सबसे बड़ी त्रासदी से लिंक

PM मोदी के साथ मेलोनी ने शेयर की फोटो, लिखा कुछ ऐसा यूजर्स टूट पड़े 

Bhopal Gas Tragedy: आज भोपाल गैस की 39वीं बरसी, पीड़ितों ने बताई आपबीती

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular