Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: बिजली की तार से चिपक कर बुरी तरह झुलसी महिला...

Uttarakhand News: बिजली की तार से चिपक कर बुरी तरह झुलसी महिला मजदूर, हालत नाजुक  

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: मुनिकीरेती के ढालवाला गली नंबर तीन में निर्माणाधीन एक मकान की छत पर काम कर रही महिला मजदूर करंट लगने से झुलस कर नीचे गिर गई। झुलसी हुई हालत में महिला को साथी सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

छत से गुजर रही तार से लगा करंट

जानकारी के मुताबिक मुनिकीरेती के ढालवाला गली नंबर तीन में राजेंद्र प्रसाद नौटियाल का दो मंजिला मकान निर्माणधीन है। जिसमें ठेकेदार जीतन पंडित के मजदूर काम कर रहे हैं। आज सुबह महिला मजदूर जानकी देवी मकान की छत पर भर पानी को निकालने के लिए गई। इस दौरान छत के पास गुजर रही बिजली की तार से महिला को करंट लग गया। करंट लगते ही महिला झुलस गई और वह छत से नीचे सड़क पर गिर पड़ी। आनन फानन में मजदूर ठेकेदार के साथ मिलकर महिला को उठाकर सरकारी अस्पताल ले गए।

ALSO READ: UP Crime: पत्नी के घर छोड़ने के बाद नाराज पति ने उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

बिजली की वायर बनी हादसे का कारण

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत चिंताजनक बताई और उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। मकान बना रहे ठेकेदार ने बताया कि मकान की छत के निकट गुजर रही बिजली के तार को हटाने के लिए पहले से ही मकान मालिक को कहा गया। लेकिन लापरवाही के चलते मकान मालिक ने तार नहीं हटवाई। जिसकी वजह से आज यह हादसा हो गया। उन्होंने इस संबंध में ढालवाला पुलिस चौकी को मकान मालिक की लापरवाही के संबंध में शिकायत दी है। मकान मालिक का कहना है कि मकान से चिपकती हुई बिजली की वायर हादसे का कारण है।

ALSO READ: PM Modi: मोदी सरकार के कैबिनेट में घट सकती है यूपी की हिस्सेदारी… 7 मंत्री हारे चुनाव, अब ये हैं मंत्री पद की रेस में!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular