Monday, July 15, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: चमोली नंदप्रयाग सड़क मार्ग पर स्थित दुकान में लगी आग,...

Uttarakhand News: चमोली नंदप्रयाग सड़क मार्ग पर स्थित दुकान में लगी आग, लाखो का सामान जलकर हुआ राख

- Advertisement -

Chamoli: उत्तराखंड के चमोली नंदप्रयाग घाट सड़क मार्ग पर स्थित दूकान में लगी आग लग गई है। दुकान के अन्दर रखा लाखो का सामान जलकर हुवा राख हो गया है। घटना से आस-पास की दुकानों को भी बड़ा नुकसान हुआ है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू किया गाया।

गैस सिलेंडर से दुकान में आग लगने का अनुमान

सूत्रों के अनुसार, दुकानों में रखे रसोई गैस सिलिंडर से आग भड़कने का अनुमान लगाया जा रहा है। नंदप्रयाग की नगर पंचायत अध्यक्ष डा. हिमानी वैष्णव ने प्रभावित दुकानदारों से बात कर उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। उन्होंने आगजनी की घटना से क्षेत्रीय विधायक को भी अवगत करा दिया है।

सुबह 4 बजे लगी आग

आज सुबह करीब 4 बजे सबसे पहले वहां से गुजर रही एक वाहन के चालक ने दुकानों में आग भड़की देखी। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी। मंगरोली गांव के पूर्व प्रधान तेजवीर कंडेरी ने इसकी सूचना पुलिस थाना और फायर सर्विस को दी। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंचे फायर वाहन की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि तब तक दुकानें राख हो गई थी।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: मांग ज्यादा उपज कम! फसलें बर्बाद होने से पहाड़ी मटर के बढ़े दाम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular