Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUTTARAKHAND NEWS: सिविल कोर्ट परिसर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, अधिवक्ताओं पर...

UTTARAKHAND NEWS: सिविल कोर्ट परिसर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, अधिवक्ताओं पर लगाए मारपीट के आरोप

महिला अपने भाई के साथ न्यायालय में तारीख पर पहुँची थी। कॉउंसलिंग के दौरान पति ने महिला को अपने साथ ले जाने से मना कर दिया

- Advertisement -

(UTTARAKHAND NEWS: High voltage drama in civil court premises, allegations of assault on advocates):रुड़की के रामनगर स्थित सिविल कोर्ट परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।कोर्ट परिसर में तारीख पर आई महिला ने अपने पति और अधिवक्ताओं पर उसके भाई के साथ जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं अधिवक्ताओं ने सभी आरोपो को नकारा है।

खबर में खास:-

  • कोर्ट परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा
  • अधिवक्ताओं पर जमकर मारपीट करने का आरोप
  • शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है

जान बचाकर मौके से भागे

बता दें, कि थिथकी ग्राम निवासी महिला का अपने पति के साथ सिविल कोर्ट रामनगर में वाद चला रहा है। वही आज महिला अपने भाई के साथ न्यायालय में तारीख पर पहुँची थी। कॉउंसलिंग के दौरान पति ने महिला को अपने साथ ले जाने से मना कर दिया। महिला का आरोप है कि न्यायालय परिसर में उसके पति और पति के अधिवक्ता के द्वारा उसके व उसके भाई के साथ जमकर मारपीट की गयी। इसके बाद उसके साथ बहुत बदसलूकी की गई। महिला के भाई ने कहा कि उसके जीजा ने अपने अधिवक्ता के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है। जिसके बाद वह जान बचाकर मौके से भागे हैं।

 

शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई 

उन्होने शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं इस पूरे प्रकरण पर रूड़की एडवोकेट एसोसिएशन के सचिव अनीत चौधरी ने महिला पक्ष के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को नकारते हुए बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि आज महिला की फैमिली कोर्ट में तारीख थी। दोनों पक्षों में आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जिसके बाद महिला पक्ष के द्वारा अधिवक्ता के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई और जब अधिवक्ता के जूनियर बीच बचाव कराने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गयी।

मारपीट करते हुए कैंपस तक लेकर पहुंचे

उन्होंने आरोप लगाया कि मारपीट करते हुए कैंपस तक लेकर पहुंचे। किसी तरह बमुश्किल बीच बचाव कराया गया। जिसमें कई लोगों को चोटें भी आई हैं। जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दो गयी और पुलिस मौके पर पहुँची है। उन्होंने आरोप लगाया कि परिसर में जमकर उपद्रव मचाया गया और उनके द्वारा कुछ हथियारबंद लोग भी बुलाए गए। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष तौर पर जांच होनी चाहिए।

READ ALSO: UTTARAKHAND NEWS: काशी विश्वनाथ मंदिर की तरह हरिद्वार में हर की पौड़ी पर बना कॉरिडोर, संतो ने किया हर की पौड़ी कोरिडोर का स्वागत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular