Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: मानवता हुई शर्मसार! कूड़े में मिला नवजात शिशु, जानिए पूरा...

Uttarakhand News: मानवता हुई शर्मसार! कूड़े में मिला नवजात शिशु, जानिए पूरा मामला   

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: देहरादून के रायपुर क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कूड़े के ढेर में नवजात शिशु के मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई थी कि महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के पास कूड़े के ढेर में एक बैग संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जब बैग की तलाशी ली तो उसमे एक नवजात शिशु था। जिसे मरने के लिए छोड़ दिया गया था।

शिशु की चल रही थी साँसे

हालांकि जब पुलिस ने इस शिशु की बरामदगी की तो उसकी साँसे चल रही थी, बिना कोई समय गँवाएं पुलिस ने तुरंत ही शिशु को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। बता दें जिस शिशु को बरामद किया गया है। उसके होंठ जन्म से ही कटे हुए थे।

दंपत्ति के विरोध केस दर्ज

तफ्तीश करने पर पुलिस को यह जानकारी प्राप्त हुई कि ऐसे ही एक बच्चे ने कुछ दिन पहले एक सरकारी अस्पताल में जन्मदिन लिया है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे को कूड़े में फेंकने वाले दंपत्ति के विरोध केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीँ किस वजह से दंपत्ति ने यह फैसला लिया इस मामले की जांच की जा रही है।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular