Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News : बागेश्वर मे निर्दलीय प्रत्याशी ने थामा भाजपा का दामन,...

Uttarakhand News : बागेश्वर मे निर्दलीय प्रत्याशी ने थामा भाजपा का दामन, टिकट न मिलने पर थे नाराज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Uttarakhand News बागेश्वर : बागेश्वर (Uttarakhand News) उपचुनाव में नाम वापसी के आखरी दिन निर्दलीय प्रत्याशी जगदीश चंद्र ने अपना नामांकन वापस लेकर बीजेपी में घर वापसी कर ली हैं। जगदीश चंद्र बीजेपी से टिकट न मिलने पर नाराज थे।

जिस कारण उन्होंने अपना नामांकन बागेश्वर उपचुनाव में कराया था। निर्दलीय प्रत्याशी के रुप जगदीश चंद्र मीडिया कि खूब सुर्खियों में रहे।

सौरभ बहुगुणा ने बीजेपी में कराया शामिल

सरकार कि और से बागेश्वर उपचुनाव में प्रतिनिधि के तौर बागेश्वर में मौजूद सौरभ बहुगुणा ने निर्दलीय प्रत्याशी जगदीश चंद्र को बीजेपी में शामिल किया। प्रेस से बातचीत करते हुए बागेश्वर प्रभारी सौरभ बहुगुणा ने कहा कि जगदीश चंद्र पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं।

पार्टी से नाराज हो कर बागेश्वर उपचुनाव में कूद गये थे। जगदीश चंद्र ने बागेश्वर में विकास के लिए ओर प्रदेश हित में अपना नामांकन वापस लिया है और भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास को अपना समर्थन दिया हैं। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा जगदीश चंद्र से बात करने पर जगदीश कि भाजपा में घर वापसी हो गयी हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरा घर है। लेकिन गलत सोच की वजह से थोड़ा भटक गया था। फ़िलहाल, जगदीश चंद्र बीजेपी में शामिल हो गए है। जगदीश चंद्र ने आपने समर्थन भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास को दिया है।

Also Read – Ballia News : स्कूली बस ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की मौके पर मौत, पुलिस कर रही जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular