Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: अमृतसर से बरामद हुई अपहरण युवती, पुलिस ने आरोपी को...

Uttarakhand News: अमृतसर से बरामद हुई अपहरण युवती, पुलिस ने आरोपी को भी किया गिरफ्तार

- Advertisement -

Uttarakhand News: (Kidnapped girl recovered from Amritsar, police also arrested the accused) पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ता फरमान पूर्व में लक्सर क्षेत्र स्थित एक दुर्गा स्टोन क्रेशर में काम करता था,और राहुल नामक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर एक सूर्या स्टोन क्रेशर के नाम से फर्जी रवन्ना दस्तावेज भी तैयार करता था।

खबर में खास:-

  • अमृतसर से बरामद हुई अपहरण युवती
  • फरमान नामक अपहरणकर्ता पुलिस के हत्थे चढ़ा
  • क्रेशर के नाम से फर्जी रवन्ना दस्तावेज भी तैयार

फरमान नामक अपहरणकर्ता पुलिस के हत्थे चढ़ा

लक्सर में बाडीटीप निवासी युवती को अमृतसर में दबिश देकर बरामद कर लिया गया है। तो वहीं दूसरी ओर एक फरमान नामक अपहरणकर्ता भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। जिसकी धरपकड़ के लिए विशेष पुलिस टीमों का गठन कर कहीं CCTV फुटेज खंगाल ते हुए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया था। प्रमुख वीर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा पंजाब के अमृतसर से अपहरण युवती को बरामद कर फरमान नामक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्रेशर के नाम से फर्जी रवन्ना दस्तावेज भी तैयार

वहीं, पुलिस के मुताबिक इस दौरान अपहरणकर्ता से ₹50 हज़ार रुपए की नक़दी भी बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि अपहरणकर्ता फरमान पूर्व में लक्सर क्षेत्र स्थित एक दुर्गा स्टोन क्रेशर में काम करता था। जो अपने भोगपुर निवासी राहुल नामक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर एक सूर्या स्टोन क्रेशर के नाम से फर्जी रवन्ना दस्तावेज भी तैयार करता था।

वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार फरमान ने ऐसे और भी तत्वों के नाम पुलिस के सामने उगल दिए हैं जो फर्जी रवन्ने बनाते थे। वहीं अपहरण के आरोपी के ऊपर धाराओं की बढ़ोतरी की है। साथ ही पुलिस द्वारा बतौर साक्ष्य एक संदिग्ध मोबाइल अपने कब्जे में लेकर उसे फॉरेंसिक लैब भेजा गया है।

Also Read: Champawat News: जंगलों में लगी भीषण आग पर फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular