Wednesday, July 3, 2024
HomeGovernment ActionUttarakhand News: प्रदेश में ACR के पीछे पड़े मंत्री! राज्य गठन से...

Uttarakhand News: प्रदेश में ACR के पीछे पड़े मंत्री! राज्य गठन से लेकर अब तक अधिकारी ठीक से नहीं निभा रहे अपनी जिम्मेदारी – विधायक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) उत्तराखंड: “Uttarakhand News” विधायक विनोद चमोली ने कहा कि वह किसी भी अधिकारी के जवाब से संतुष्ट नहीं है, राज्य के अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को ठीक से नहीं निभा रहे हैं।

प्रदेश में ACR के पीछे पड़े मंत्री

बेलगाम अधिकारियों के रवैए पर सवाल उठाए

ACR मंत्रियों द्वारा लिखवाने के पक्ष में नहीं- अधिकारी

बेलगाम अधिकारियों के रवैए पर सवाल उठाए

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में चल रहे जिला योजना समिति की समीक्षा बैठक की गई। जिसमे अधिकारियों के रवैया को लेकर एक बार फिर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के बीच टकराव देखने को मिला है। बता दें, अधिकारी के रवैया को देखते हुए भाजपा विधायक विनोद चमोली ने एक बार फिर बेलगाम अधिकारियों के रवैए पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा सभी को पता है कि अधिकारियों का रवैया जनप्रतिनिधियों के साथ कैसा है। उन्होंने कहा कि जब से राज्य का गठन हुआ है तब से लेकर अब तक राज्य के अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को ठीक से नहीं निभा रहे हैं।

ACR मंत्रियों द्वारा लिखवाने के पक्ष में नहीं- अधिकारी

आपको बता दें कि अधिकारियों के बिगड़ैल रवैया और तानाशाही को लेकर उत्तराखंड सरकार के कई मंत्री शासन में बैठे अधिकारियों की एसीआर मंत्रियों द्वारा लिखने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री ने इसको लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया है। हालांकि अधिकारी भी अपनी ACR मंत्रियों द्वारा लिखवाने के पक्ष में बिल्कुल नहीं है।

Also Read: Mann Ki Baat: PM की ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड सफल बनाने के लिए CM धामी ने दिए निर्देश, जानें क्या कुछ खास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular