Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: हिडनबर्ग मामलें में विपक्ष का मोदी सरकार पर हमला, LIC-SBI...

Uttarakhand News: हिडनबर्ग मामलें में विपक्ष का मोदी सरकार पर हमला, LIC-SBI दफ्तरों के बाहर किया प्रदर्शन

- Advertisement -

Uttarakhand News: (Opposition attacks Modi government in Hindenburg case) अडानी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने आज संसद में गांधी प्रतिमा के बाहर हंगामा किया। वहीं देशभर सहित उत्तराखंड में भी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने एलआईसी और एसबीआई के दफ्तरों के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध

देशभर में चल रहे अडानी मामलें में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सामने आते ही कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार को घेरना शुरु कर दिया है। बता दें कि, कांग्रेस ने आज संसद से लेकर सड़क तक केन्द्र सरकार को घेरने की कोशिश की। जिसको लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देश के बाद उत्तराखंड में भी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने एलआईसी और एसबीआई के दफ्तरों के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

मोदी सरकार सदन में चर्चा से बच रही

देहरादून में आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसबीआई बैंक मुख्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई। जिसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि मोदी सरकार ने गौतम अडानी को लाभ पहुंचाया है। अगर सरकार सही है तो इस पूरे मामले की जांच कराने से क्यों बच रही है। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा ने कहा कि सरकार जानबूझकर इस पूरे मुद्दे से पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रही है, और सदन में भी चर्चा से बच रही है।

Also Read: Uttarakhand Budget: केंद्रीय बजट के बाद अब धामी सरकार अपने बजट की तैयारी में, इन बिंदुओं पर होगा फोकस

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular