Friday, July 5, 2024
HomePoliticsUttarakhand News: बीजेपी दफ्तर में कलमा पढ़ने पर सियासत तेज, विपक्ष बोला-...

Uttarakhand News: बीजेपी दफ्तर में कलमा पढ़ने पर सियासत तेज, विपक्ष बोला- सवाल उठाने वाली भाजपा घर में कलमा पढ़ा रही

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), देहरादून “Uttarakhand News”: सड़कों पर नमाज, मॉल में नमाज, ट्रेन में नमाज के बाद अब बीजेपी दफ्तर में विशेष समुदाय के लोग कलमा पढ़ते हुए नजर आए हैं। मामला दरअसल उत्तराखंड का है। जहां के भाजपा महानगर कार्यालय में कुछ लोग कलमा पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसने उत्तराखंड के राजनीतिक गलियारों में बवाल मचा दिया है। कुछ कार्यकर्ता वीडियो में बीजेपी महानगर कार्यालय कार्यकर्ता बैठे हैं और कुछ कलमा पढ़ते हुए नजर आए हैं।

मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने कलमा पढ़ा

बता दें, यह ये वीडियो भाजपा महानगर कार्यालय का बताया जा रहा है।जहां बुधवार को यह कलमा पढा गया। बताया जा रहा है कि महानगर कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने कलमा पढ़ा। वैसे इस मामले पर राजनीति भी खूब हो रही है। कांग्रेस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

भाजपा को इस पर जवाब देना होगा

कांग्रेस प्रवक्ता शीशपाल बिष्ट का कहना है कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले वाली भाजपा को इस वायरल वीडियो पर जवाब जरूर देना होगा क्योंकि सड़कों पर नमाज पढ़ने को लेकर सवाल उठाने वाली भाजपा के घर में कलमा पढ़ा जा रहा है जिस पर भाजपा को वीडियो की सच्चाई भी बतानी होगी।

भाजपा सभी समुदाय को एक साथ लेकर चलती

वहीं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट का कहना है कि अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम के दौरान महानगर कार्यालय में मुस्लिम समाज के लोगों ने कलमा पढ़ा है। क्योंकि भाजपा सभी समुदाय को एक साथ लेकर चलती है इसलिए इस वीडियो में कोई भी बुराई नहीं दिखती।

Also Read:Trivendra Singh Rawat: मैं त्रिवेंद्र रावत से मिलूंगा तो अवश्य उनसे इस बयान के बारे में पूछूंगा- महेंद्र भट्ट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular