Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: ऑनलाइन पंजीकरण शुरू करने की मांग को लेकर होटल व्यवसायियों...

Uttarakhand News: ऑनलाइन पंजीकरण शुरू करने की मांग को लेकर होटल व्यवसायियों का विरोध प्रदर्शन, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP इंडिया न्यूज),Uttarakhand News: चारधाम यात्रा में प्रदेश सरकार द्वारा ऑफ़लाइन पंजीकरण बंद करने एवं अनावश्यक रास्ते में बैरियर लगाए जाने के विरोध में केदारघाटी होटल एसोसिएशन ने विरोध प्रदर्शन किया। श्री केदार धाम होटल ओनर्स एसोसिएशन के बैनर तले अध्यक्ष प्रेम गोस्वामी के नेतृत्व में केदारघाटी के सभी होटल लॉज, ढाबा, जीप टैक्सी यूनियन और यात्रा पर निर्भर सभी व्यवसायियों ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश सरकार की चारधाम विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

ऑफ़लाइन पंजीकरण को बंद किया गया

उसके पश्चात बायपास तिराहे पर प्रदेश सरकार की यात्रा विरोधी गलत राजनीति की कठपुतली जल गयी। इस विरोध प्रदर्शन में होटल एसोसिएशन को गोपेटकाशी ट्रेड एसोसिएशन और जीप टैक्सी यूनियन का पूरा समर्थन मिला। इस दौरान होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम गोस्वामी ने कहा कि प्रदेश सरकार चारधाम यात्रा पर अव्यवस्थाओं को छुपाने के लिए यात्रा को प्रभावित कर रही है। हरिद्वार ऋषिकेश में चल रहे ऑफ़लाइन पंजीकरण को बंद किया गया, जिसका खामियाजा चारधाम के व्यवसायियों को भुगतना पड़ा।

ALSO READ: UP Lok Sabha Election Voting Live: यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग शुरू, PM मोदी समेत इन उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला

सीतापुर में विरोध प्रदर्शन

व्यसायियों ने ऑफ़लाइन रजिस्ट्रेशन को पुनः शुरू करने एवं राजमार्ग पर अनावश्यक लगाए गए बैरियर को हटाने की मांग को लेकर आज सीतापुर में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रदेश सरकार से शीघ्र यात्रा पर लगी पाबंदियां हटाने की मांग की है। वहीं केदारघाटी के व्यवसायियों ने बताया कि विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा उनके सम्मुख ज्ञापन लेने नही पहुंचा। इस दौरान समस्त होटल व्यवसाई उपस्थित रहे।

ALSO READ: Farrukhabad News: दुकानदार को दिग्ध परिस्थितियों में सीने पर लगी गोली, हुई मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular