Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: रामनगर पुलिस ने 7 किलो से अधिक गांजे के साथ एक...

Uttarakhand News: रामनगर पुलिस ने 7 किलो से अधिक गांजे के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News:  रामनगर मे पुलिस और प्रशासन तथा परिवहन विभाग की सही के तीन द्वारा आम डंडा क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच वाहन चेकिंग के दौरान कंधे पर बैग लेकर जा रहा है।

7 किलो गांजा बरामद

एक युवक पुलिस को देखकर मौके से भागने लगा युवक की हरकत को देखकर पुलिस को जब शक हुआ तो पुलिस ने इस युवक का पीछा करते हुए कुछ दूरी पर इसे अपनी हिरासत में ले लिया तथा पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली तो बैग के अंदर 7 किलो गांजा बरामद हुआ।

ALSO READ: UP News: यूपी ने फिर पेश की मिसाल, CM Yogi के निर्देश पर न सड़कों पर पढ़ी गई नमाज न हुई प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी

कोर्ट में किया गया पेश

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रिजवान बताया उन्होंने बताया कि आरोपी मूल रूप से शाहबाद रामपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा वर्तमान में रामनगर के शक्ति नगर क्षेत्र में रहता है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज का उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है। ‌

ALSO READ: UP Weather Update: यूपी में हुई मानसून की एंट्री, इस जिले में हुई झमाझम बारिश

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular