Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: रामनगर पुलिस ने नशे के दो सौदागरों को किया गिरफ्तार,...

Uttarakhand News: रामनगर पुलिस ने नशे के दो सौदागरों को किया गिरफ्तार, बरामद किए 111 नशे के अवैध इंजेक्शन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News (रामनगर):  रामनगर कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए दो नशे के सौदागरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 111 नशे के अवैध इंजेक्शन बरामद करने में सफलता हासिल की है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाली के एसएसआई ने बताया कि शुक्रवार की शाम मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने ग्राम तेलीपुरा रोड स्थित प्राइमरी स्कूल के पास दो संदिग्ध लोगों को दबोचा ।

तलाशी लेने पर उनके कब्जे से नशे के अवैध इंजेक्शन बरामद

तलाशी लेने पर उनके कब्जे से नशे के अवैध इंजेक्शन बरामद किए गये। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अनिल सैनी निवासी शिव कॉलोनी तेलीपुरा रोड एवं अंबीराम निवासी ग्राम चिल्किया बताया।

अनिल के कब्जे से 66 और अंबीराम के कब्जे से 45 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए हैं उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है। पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी रखने की बात कही है।

ये भी पढ़ें:- MANN KI BAAT: मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मन की बात को शुरू हुए इतने साल हो गए हैं, हर एपिसोड खास रहा है- पीएम मोदी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular