Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: हरिद्वार के साधु-संतो में राहुल गांधी के बयान पर नाराजगी,...

Uttarakhand News: हरिद्वार के साधु-संतो में राहुल गांधी के बयान पर नाराजगी, साधु- संतो ने की ये बड़ी मांग

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Uttarakhand News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हिंदू धर्म पर दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है। अब हरिद्वार के संतों ने राहुल गांधी के बयान की निंदा की है. संतों ने बयान पर खेद जताया है।

राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में दिए गए हिंदू धर्म पर बयान के चलते पूरे देश में हलचल मच गई है। इस बयान को अन्य धर्माचार्यों ने भी आलोचना की है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी को इस तरह के बयान से बचना चाहिए , जिससे हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस न पहुंचे।

महासचिव अरुणदास महाराज ने कहा

अखिल भारतीय संघ समिति के महासचिव अरुणदास महाराज ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उनके बयान से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्हें एक मजबूत विपक्ष के नेता के रूप में चुना गया है। उन्हें इस तरह के बयान देना शोभा नहीं देता।

ये भी पढ़ें: विदेशी BF से संबंध बना पछताई एक्ट्रेस, झेला दर्द

उन्हें देश के करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं से खेलने का कोई अधिकार नहीं है। इस तरह का बयान देकर उन्होंने उन लोगों का भरोसा तोड़ा है जिन्होंने उन पर भरोसा करके उन्हें संसद में भेजा है। उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज ने कहा

राहुल गांधी के बयान पर परमार्थ निकेतन ऋषिकेश के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज ने कहा, ”मैं बहुत दुखी हूं। मैंने एक अच्छा अवसर खो दिया। ऐसे बयानों से न तो तकदीर बदलती है और न ही छवि। अगर लड़ना ही था तो नफरत से क्यों कर रहे हो? अगर शुरुआत ही करनी थी तो गलत क्यों कर रहे हो?

ये भी पढ़ें: हाथरस: धीरेंद्र शास्त्री जो कह रहे हैं लोगों को सुनना चाहिए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular