Sunday, May 12, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: वरिष्ठ Congress नेत्री मुक्ता सिंह को मिली जान से मारने...

Uttarakhand News: वरिष्ठ Congress नेत्री मुक्ता सिंह को मिली जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Congress Leader Mukta Singh Received Death Threats: समर स्टडी हाल की अध्यक्षा व कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री मुक्ता सिंह के साथ एक व्यक्ति द्वारा गाली गलौच करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल समर स्टडी हाल की अध्यक्षा व कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री मुक्ता सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह गडीनेगी में समर स्टडी हाल राइजनिंग स्टार के नाम से स्कूल का प्रबंधन करती है।

बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए वाहन चलाने से किया इंकार

इस स्कूल में नरेश कुमार शर्मा बच्चों को स्कूल से घर लाने ले जाने का काम गाड़ी चलाकर करता है। कुछ दिनों से उसका वाहन खराब होने व टूटने के कारण उससे दूसरे वाहन का प्रबंध कर लाने को कहा गया। परन्तु, नरेश नें उक्त बात को अनसुना कर दिया। बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए उसे वाहन चलाने से मना कर दिया। हिसाब करने के लिये उसे कुंडेश्वरी स्थित स्कूल में बुलाया। मुक्ता सिंह ने तहरीर के माध्यम से बताया कि नरेश का हिसाब करते हुए उसे चैक द्वारा भुगतान कर रिसीव प्राप्त कर ली गई।

पुलिस ने की जांच शुरू

बाद में नरेश ने और अधिक पैसे की मांग करते हुए मुक्ता सिंह के साथ गाली गलौच की बल्कि दुर्व्यवहार करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। तहरीर में लिखा गया है कि पूर्ण भुगतान मिलने के बाबजूद भी सीएम पोर्टल पर नरेश के द्वारा झूठी शिकायत भी कर दी गई। जिसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान है। आरोप है कि भविष्य में उक्त व्यक्ति द्वारा कोई अप्रिय घटना को अंजाम दिया जा सकता है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: Gorakhpur News: यूपी में बदला मौसम का मिजाज, सुबह से हो रही बारिश ने जीवन किया अस्त व्यस्त

एक किलो ग्यारह ग्राम चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular