Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: प्रदेश में छेड़खानी का हैरान करने वाला मामला! साथ जाने...

Uttarakhand News: प्रदेश में छेड़खानी का हैरान करने वाला मामला! साथ जाने को नहीं मानी महिला को युवक ने फेंका तरल पर्दथ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Molestation Case: उत्तराखंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। यहां काम पर जा रही एक महिला को रोककर युवक ने उससे छेड़खानी की। यही नहीं युवक ने महिला पर तेजाब बताकर लाल रंग का तरल पदार्थ फेंक दिया। इस घटना से घबराई महिला वहीं सड़क पर गिर गई। महिला ने अपने भाई को मौके पर बुलाया तो आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक पर केस दर्ज कर दिया है।

युवक अक्सर करता है छेड़खानी

घटना सोमवार को कांवली रोड की है। महिला के अनुसार आरोपी उसके साथ पहले भी इस प्रकार की घटना कर चुका है। पुलिस के मुताबिक महिला विधवा है। महिला एक मॉल में बतौर सिक्योरिटी गार्ड काम करती है। जिसके चलते वे रोज रोज अपने काम पर आती-जाती है। सुनील भट्ट नाम का एक आदमी उससे अक्सर छेड़खानी करता है।

युवक ने महिला को अपने साथ ले जाने की कोशिश

19 सितंबर को उसने महिला का रास्ता रोका और उस पर पीले रंग का तरल पदार्थ फेंक दिया। जिससे महिला की पूरी वर्दी खराब हो गई। जब महिला ने शोर मचाया तो युवक मौके से फरार हो गया। आरोपी युवक ने सोमवार को फिर कांवली रोड पर महिला का रास्ता रोक लिया और उन्हे अपने साथ ले जाने की कोशिश की।

जल्द ही हिरासत में होगा युवक- एसएसपी

युवक यहीं नहीं रुका, उसने महिला को अपने साथ ले जाने के लिए धमकाया और कहा कि यदि वे उसके साथ नहीं जाएगीं तो वह तेजाब डाल देगा। जिससे घबराई महिला ने अपने भाई को कॉल किया। आसपास मौजूद लोगों को देख युवक वहां से फरार हो गया। एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि युवक को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular