Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: ट्रक में अचानक लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

Uttarakhand News: ट्रक में अचानक लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: टनकपुर कोतवाली पुलिस कार्यालय के ठीक सामने खड़े एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। जिससे  वहां पर अफरा-तफरी का माहौल छा गया। लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया और देखते ही देखते आग की लपटे तेज हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर विभाग को दी। सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर तत्काल पहुंच गया। तब जाकर बड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया गया।

आग लगने के कारण का नहीं चल सका पता

बतादें कि सोमवार की रात्रि 10 बजे कोतवाली पुलिस ऑफिस के ठीक सामने ट्रक संख्या uk05 CA1052 खडा था। जिसमें अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि उस पर काबू पाना काफी मुश्किल था।  जब फायरबिग्रेड  आई, तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया गया।

ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर राख

इतने में ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर कोतवाली पुलिस के अधिकारियों ने ट्रक का मुआयना किया। हालांकि इस सन्दर्भ में कोई भी तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं  हुई है। पुलिस ट्रक में आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

Also Read: Ram Mandir LIVE News: प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला की पहली झलक आई सामने, पल-पल की अपडेट यहां

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular