Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: पहाड़ों में चल रहा पैराग्लाइडिंग का रोमांच, सेना के जांबाज...

Uttarakhand News: पहाड़ों में चल रहा पैराग्लाइडिंग का रोमांच, सेना के जांबाज भी दिखा रहे हुनरबाजी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (The thrill of paragliding is going on in the mountains) कपकोट में इन दिनों पैराग्लाइडिंग से पहाड़ी क्षेत्र गुलजार है। इसके साथ ही सेना के जांबाज पाइलट भी अपना हुनर दिखा रहे है।

खबर में खास:-

  • कपकोट में इन दिनों पैराग्लाइडिंग से पहाड़ी क्षेत्र गुलजार
  • सेना के जांबाज अपना खुब हुनर दिखा रहे
  • 1 पाइलट को एम्बुलेंस के माध्यम से हास्पिटल भी पहुंचाया

सेना के जांबाज अपना खुब हुनर दिखा रहे

उत्तराखंड के कपकोट में इन दिनों पैराग्लाइडिंग का रोमांच चल रहा है। जिसके चलते राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मेघालय, आसाम ,हरियाणा एवं सिक्किम के 31 पायलट अपना हुनर दिखा रहें है। इसके साथ ही सेना के जांबाज पाइलट भी अपना खुब हुनर व करतब दिखा रहे है।

पहाड़ पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों से गुलजार

बता दें, विभिन्न प्रदेशों से आये पाइलट कपकोट कि वादियों को पैराग्लाइडिंग के लिए महफूज स्थान मान रहे है। प्रतियोगिता के पहले दिन अधिकतर पाइलटों द्वारा केदारीबगड कपकोट में सामान्य लेडिग कि गयी। इसके साथ ही प्रतियोगिता में असुरक्षित लेडिग में क्षति ग्रस्त 01 पाइलट को एम्बुलेंस के माध्यम से हास्पिटल भी पहुंचाया गया। वहीं, कपकोट क्षेत्र के पहाड़ पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों से इस वक्त गुलजार है।

Also Read: Uttarakhand News: भर्ती घोटाले मामले में CM धामी का बड़ा फैसला, राज्य में अब सभी परीक्षाएं पूरी तरह से पारदर्शी होंगी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular