Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: रुड़की रामनगर कोर्ट परिसर में गुरुवार को हुई मारपीट का...

Uttarakhand News: रुड़की रामनगर कोर्ट परिसर में गुरुवार को हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पूरा मामला..

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (fight that took place in Roorkee Ramnagar Court premises) रुड़की रामनगर कोर्ट परिसर में गुरुवार को एक परिवार की महिला समेत तीन लोगों पर जमकर लाठी डंडे चले। एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष के साथ मिलकर अधिवक्ताओं द्वारा मारपीट का आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष पर शादी के बाद ससुराल में बेटी को परेशान करने का आरोप लगा है।

खबर में खास:-

  • गुरुवार को रुड़की रामनगर कोर्ट परिसर में जमकर लाठी डंडे चले

  •  दूसरे पक्ष पर अधिवक्ताओं द्वारा मारपीट का आरोप

  • ससुराल वालों पर शादी के बाद बेटी को परेशान करने का आरोप 

विपक्षियों पर मारपीट का आरोप

गुरुवार को रुड़की रामनगर कोर्ट परिसर में जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें एक परिवार की महिला समेत तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष के साथ मिलकर अधिवक्ताओं द्वारा मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं अधिवक्ताओं की ओर से भी विपक्षियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी गई हैं।मारपीट की वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाई थी जो वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शादी के बाद ससुराल पक्ष ने बेटी को परेशान करना शुरू किया

दरअसल थीथकी क्वादपुर निवासी अनगपाल द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 2018 में उनकी बेटी का विवाह मुजफ्फरनगर निवासी युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद ससुराल पक्ष ने उनकी बेटी को परेशान करना शुरू कर दिया और नींद की गोली देकर पागल करने का प्रयास किया। गुरुवार को वह अपनी बेटी और पुत्र के साथ न्यायालय आए थे और उनकी बेटी की काउंसलिंग हुई उसके बाद उनके बेटी के पति और उसके साथ आए अन्य लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया।उनके साथ कुछ अन्य अधिवक्ताओं ने भी उनके साथ मारपीट की। बताया कि लोगों ने उन्हें वहां से निकाला और वह अपने अधिवक्ता के चेंबर में आ गए। जब वह अपने अधिवक्ता के चेंबर में बैठे थे तभी अधिवक्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया और चेंबर से बाहर निकाल कर उन तीनों के साथ मारपीट की जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

मामले में दोनों पक्षों की तहरीर मिली

वहीं पूरी मारपीट की एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिसमें काले कोट पहने कई लोग महिला, उसके पिता और भाई के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। इस मारपीट में लात घूंसे ही नही बल्कि लाठी डंडों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। इस हमले में महिला शिवानी,सन्नी और अनंग पाल को गंभीर चोटे भी दिखाई देती हैं। इस बाबत पूछे जाने पर एडवोकेट्स एसोसिएशन के सचिव अनित चौधरी का कहना है कि काले कोट में केवल अधिवक्ता ही नही होते बल्कि बहुत सारे लोग घूमते हैं। उन्होंने कहा कि हमले में उक्त युवक की ओर से भी तहरीर दी गई है जिसमें अधिवक्ता भी गवाह हैं वहीं घायल अधिवक्ताओं का मेडिकल भी करवाया गया है। वहीं इस बाबत कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों की तहरीर मिली है जांच के आधार पर कारवाई की जाएगी।

Also Read: Haldwani News: होली की खुशियां बनी मौत की वजह! मल्टीनेशनल कम्पनी की एचआर समेत तीन लोगों की गयी जान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular