Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionUttarakhand News: 8 अप्रैल से भाजपा विधायकों की तीन दिवसीय पाठशाला, PM...

Uttarakhand News: 8 अप्रैल से भाजपा विधायकों की तीन दिवसीय पाठशाला, PM मोदी और अमित शाह करेंगे विधायकों को तैयार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Three-day school for BJP MLAs from April) 8 अप्रैल से उत्तराखंड में भाजपा विधायकों की तीन दिवसीय प्रशिक्षण पाठशाला चलने वाली है। जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनीतिक और चुनाव प्रबंधन के पाठ पर विधायकों को तैयार करेंगे।

खबर में खास:-

  • भाजपा विधायकों की तीन दिवसीय प्रशिक्षण पाठशाला
  • आठ, नौ व 10 अप्रैल को पार्टी का प्रशिक्षण कार्यक्रम
  • विधायकों के प्रोटोकॉल की स्थिति कुछ खास नहीं

आठ अप्रैल से तीन दिवसीय प्रशिक्षण पाठशाला

उत्तराखंड में भाजपा के विधायकों की आठ अप्रैल से तीन दिवसीय प्रशिक्षण पाठशाला चलने वाली है। यह पाठशाला खासतौर पर विधायकों के प्रोटोकॉल और अफसरशाही के हावी होने के मुद्दे को लेकर भी गरमाएगी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व अन्य केंद्रीय नेता वर्चुअल माध्यम से सांगठनिक, राजनीतिक और चुनाव प्रबंधन के पाठ पर विधायकों को तैयार करेंगे।

आठ, नौ व 10 अप्रैल को पार्टी का प्रशिक्षण कार्यक्रम

वहीं, आठ, नौ व 10 अप्रैल को पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम की तिथि को तय किया है, इसके साथ ही केंद्रीय नेताओं से समय मिलने के बाद इसमें बदलाव हो सकते है। साथ ही केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करके उनसे कार्यक्रम में विधायकों का मार्गदर्शन करने का अनुरोध भी करेंगे। बता दें, कार्यक्रम में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य बड़े नेताओं से समय लेने का प्रयास किया जाएगा।

विधायकों के प्रोटोकॉल की स्थिति कुछ खास नहीं

मीडिया से बात करते हुए भाजपा विधायक शैलारानी रावत ने कहा कि उत्तराखंड में विधायकों के प्रोटोकॉल की स्थिति कुछ खास नहीं है। जिसके चलते आठ मार्च से पार्टी विधायकों का प्रशिक्षण वर्ग होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के दौरान हम प्रोटोकॉल का मुद्दा उठाएंगे। अफसर हमारी सुनते तो हैं, लेकिन उन्हें बार-बार बोलना पड़ता है। इसलिए हम ये चाहते हैं कि एक ऐसी कार्य संस्कृति हो, जिसमें अधिकारी विधायकों की बात को सुनें। जिससे की विधायक और अफसर दोनों का सम्मान बना रहे।

Also Read: Uttarakhand News: बिजली उपभोक्ताओं को जोर का झटका! कल से बिजली में 9.68 फ़ीसदी तक की बढ़ोतरी, कांग्रेस ने साधा निशाना

 

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular