Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: सड़क किनारे घास काट रही महिला पर बाघ ने किया...

Uttarakhand News: सड़क किनारे घास काट रही महिला पर बाघ ने किया हमला, बुरी तरह घायल हुई महिला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Uttarakhand News: कॉर्बेट पार्क व रामनगर वन प्रभाग की सीमा पर रिंगोडा से 200 मीटर रामनगर की तरफ सड़क किनारे घास काट रही एक महिला पर किया टाइगर ने हमला जिसमें महिला गंभीर रूप से हुई घायल, बड़ी बहन तारा देवी बाघ से लड़कर लड़कर छोटी बहन को बाघ के मुँह से खींचकर लाई। रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय में महिला का उपचार चल रहा है। रामनगर वन प्रभाग की टीम भी मौके पर मौजूद रही।

बाघ के नाखूनों के गंभीर निशान

कॉर्बेट व रामनगर वनप्रभाग की सीमा पर रामनगर- गर्जिया नेशनल हाईवे 309 मार्ग पर रिंगोडा से 200 मीटर रामनगर की तरफ एक टाइगर ने घास काट रही 40 वर्षीय महिला लीला देवी पर हमला कर दिया। जिसमें महिला के सीने पर, कान पर गर्दन पर बाघ के नाखूनों के गंभीर निशान है। महिला का उपचार रामनगर के रामदत्त जोशी संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है।

लीला देवी पर किया हमला

लीला देवी उम्र 40 वर्ष अपनी बड़ी बहन तारा देवी व एक अन्य सरस्वती देवी के साथ रिंगोड़ा के पास घास काट रही थी। इसी बीच बाघ ने लीला देवी पर हमला कर दिया। बाघ लीला देवी को जंगल की ओर ले जाने लगा। इसी बीच बड़ी बहन तारा देवी ने होहल्ला करते हुए अपनी बहन को पकड़ लिया और बाघ से संघर्ष करते हुए अपनी बहन को बचा लिया। बता दें कि लीला देवी रामनगर के आमडंडा खत्ते की रहने वाली है।

ALSO READ: UP News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, Video वायरल

महिला अभी खतरे से बाहर

वही जानकारी देते हुए रामनगर वानप्रभाग के रेंज अधिकारी शेखर तिवारी ने बताया कि यह घटना शाम की है। जब तीन महिलाएं रिंगोडा के पास घास काट रही थी, तो बाघ ने लीला देवी पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि यह घटना रामनगर वन प्रभाग के रिंगोड़ा ब्लॉक कक्ष संख्या दो, मार्ग के किनारे की है। महिला का उपचार रामदत्त जोशी चिकित्सालय में करवाया जा रहा है और महिला अभी खतरे से बाहर है।

ALSO READ: UP News: घर में सो रहे अधेड़ की गला गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular