Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: सड़क हादसे की रोकथाम के लिए परिवहन विभाग चला रही...

Uttarakhand News: सड़क हादसे की रोकथाम के लिए परिवहन विभाग चला रही यातायात नियमों के प्रति जन जागरूकता अभियान, युवा पीढ़ी को जानकारी देना मुख्य उद्देश्य

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Transport Department: पौड़ी जिले में सड़क हादसो की रोकथाम के लिए परिवहन विभाग की टीम अब गांव-गांव पहुंचकर सड़क सुरक्षा के प्रति जन जागरूकता अभियान चला रही है। साथ ही सड़क हादसों में कमी लाने के लिए ग्रामीणों से फीडबैक भी लिया जा रहा है। पौड़ी श्रीनगर मार्ग के करीब पड़ने वाले गांव खंडाह में परिवहन विभाग की टीम और आरटीओ अनिता चंद ने ग्रामीणों की जागरूक किया और बताया की आखिर किस तरह से यातायात नियमों का पालन न करने वाले दुपहिया और चौपहिया वाहन चालक हर रोज अपनी जान को जोखिम में डालकर यात्रा कर रहे हैं।

वाहन को हाईवे में दौड़ाया जा रहा- ग्रामीण

ग्रामीणों ने बताया की ओवरस्पीड ट्रिपल राइडिंग करके भी वाहन को हाईवे में दौड़ाया जा रहा है। जिसकी तरफ परिवहन विभाग को ध्यान देना चाहिए ग्रामीणों ने बताया की युवा पीढ़ी को यातायात नियमों का पालन करना बेहद आवश्यक है। आरटीओ अनिता चंद ने बताया की पहाड़ की भौगोलिक स्थिति को ध्यान में रखकर यायाताय नियमों का पालन करना वाहन चालकों के लिए बेहद जरूरी है।

ALSO READ: Bageshwar Bypoll Live: उत्तराखंड में सुबह 9 बजे तक हुआ 10.02% मतदान, प्रदेश के पांच प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला जनता के हाथ

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular