Monday, July 1, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: धौलीगंगा नदी पर बना लोहे का पुल टूटने से पानी...

Uttarakhand News: धौलीगंगा नदी पर बना लोहे का पुल टूटने से पानी में गीरा ट्रक, घटना की सूचना मिलने पर बीआरओ के टीम मौके पर

- Advertisement -

Chamoli News: प्रदेश के चमोली जिले में नीती घाटी को जोड़ने वाली धौलीगंगा नदी पर बना लोहे का पूल अचानक टूट गया है। इसकी जानकारी कल अधिकारियों ने रविवार को दी है। जोशीमठ में तैनात सीमा सड़क संगठन के कमांडर कर्नल अंकुर महाजन ने बताया कि आज शाम करीब साढ़े चार बजे मलारी के पास बुरांस में नीती घाटी को जोड़ने वाली धौलीगंगा नदी पर घाटी पुल अचानक टूट गया।

मौके पर बीआरओ के अधिकारी

आगे बयान जारी रखते हुए उन्होनें कहा कि घटना के कारण एक ट्रक भी नदी में गिर गया। रहात की बात ये रही की इस्सें जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद बीआरओ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुल का निर्माण शुरू कर दिया गया है।

वाहनों को अन्य  वैकल्पिक मार्ग से डायवर्ट किया जाएगा। बीआरओ ने कहा कि आवागमन के लिए धौलीगंगा पर एक सेतु का निर्माण किया जा रहा है, जो कल तक पूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ेें:- Today Uttarakhand Weather: प्रदेश में कैसा रहेगा आज के मौसम का हाल, जानें रिपोर्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular