Friday, February 23, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: 50 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जानिए...

Uttarakhand News: 50 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: चंपावत जनपद के बनबसा भारत नेपाल सीमा क्षेत्र में पुलिस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता हाथ लगी है। नेपाल से तस्करी कर भारत लाई गई 25 किलो से ज्यादा चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 50 लाख के करीब की है।

ये है पूरा मामला 

पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवराज सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम के द्वारा एसओजी एवं एटीएफ के साथ संयुक्त टीम बनाकर की जा रही चेकिंग के दौरान टनकपुर-चंपावत राजमार्ग पर कमल पथ के पास एक होंडा सिटी कार UK07 AY 1771 को चेकिंग के लिए रोका गया।

कार सवार 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान कार की चेचिस के नीचे बने मॉडिफाई केबिन में 16 पारदर्शी पनियों के बंडल के रूप में 15 किलो 747 ग्राम एवं कार में ही रखें एक अन्य बैग से 9 किलो 940 ग्राम चरस बरामद की गई। कार में सवार दोनों व्यक्तियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दोनों व्यक्तियों की पहचान विशाल गुप्ता  निवासी बदायूं एवं बृजेश कुमार गुप्ता निवासी थाना दातागंज बदायूं के रूप में हुई।

दोनों ने बताया कि उन्होंने पुलिस से बचने के लिए कार में मोडिफिकेशन करवा यह केबिन बरेली में ही बनवाया था। जिससे कि वह आसानी से चरस की तस्करी कर सकें। यह चरस उनके मित्र नेपाली तस्करों के द्वारा उनको दी गई थी। जिसे उन्हें बदायूं ले जाना था जहां इस चरस को बेचकर वह मोटी कमाई करने वाले थे।

ALSO READ: 

Gonda Crime: शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ 8 से 10 साल के बच्चों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज 

UP Crime: मां और बेटे की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला 

UPSC Recruitment 2024: UPSC ने बंपर पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular