Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttarakhand News: तीन दिन देवभूमि के दौरे पर रहेंगे UP के CM...

Uttarakhand News: तीन दिन देवभूमि के दौरे पर रहेंगे UP के CM योगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचेंगे। शाम को वे देहरादून पहुंचते हैं और यहीं रात्रि विश्राम करते हैं। वह शनिवार को सीएम योगी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट काउंसिल की बैठक में शामिल होंगे।

आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचेंगे। शाम को वे देहरादून पहुंचते हैं और यहीं रात्रि विश्राम करते हैं। वह शनिवार को सीएम योगी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट काउंसिल की बैठक में शामिल होंगे। बैठक में भाग लेने के बाद योगी शाम को केदारनाथ धाम जाएंगे। इसके अगले ही दिन बद्रीनाथ बांध का दौरा करने के बाद वह 8 अक्टूबर को लखनऊ लौटेंगे।

मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24वीं बैठक

बता दें कि यह मध्य क्षेत्रीय परिषद का 24वीं बैठक है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में यह बैठक टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में होगी। बैठक में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के अलावा केंद्र और राज्य सरकार के प्रतिनिधियों के साथ इन चार राज्यों के दो-दो मंत्री शामिल होंगे। इस बैठक में उत्तराखंड की ओर से दून वैली इको जोन का नोटिफिकेशन रद्द करने और सीमांत क्षेत्र से पलायन और इसके निदान के एजेंडे को चर्चा के लिए रखा जाएगा।

Also Read: UP News: CM योगी की पीलीभीत को बड़ी सौगात, 26 परियोजनाओं का किया शिलान्यास-लोकार्पण

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular