Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: वीडियो वायरल! बीयर बांट रहा था YouTuber, पुलिस ने लगाई...

Uttarakhand News: वीडियो वायरल! बीयर बांट रहा था YouTuber, पुलिस ने लगाई क्लास

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Uttarakhand News: उत्तराखंड के हरिद्वार में एक यूट्यूबर लोगों को बीयर बांट रहा था। जब वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने इसका विरोध किया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे चेतावनी दी। वहीं, युवक ने इस हरकत के बाद लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। धार्मिक और तीर्थ नगरी हरिद्वार में मांस और शराब की बिक्री प्रतिबंधित है। इन दिनों यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूट्यूबर घूम-घूम कर बीयर बांट रहा है और चैलेंज दे रहा है, युवक का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें: दुनिया की सबसे छोटी नदी कौन-सी है?

जिसमें वह कनखल क्षेत्र में गंगा किनारे बीयर चैलेंज देता नजर आ रहा है, साथ ही गंगा किनारे बीयर छिपाता भी नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद तीर्थ पुरोहित समाज में गुस्सा भरा है और उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए यूट्यूबर का चालान काटा और भविष्य में ऐसी हरकत न करने की चेतावनी दी।

Youtuber अंकुर चौधरी ने कहा

अंकुर चौधरी का कहना है कि मैं कल कनखल क्षेत्र में रील बनाने गया था। उस रील में मैंने अपने फॉलोअर्स और सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए बीयर का इस्तेमाल किया था। यह ड्राई एरिया में आता है। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। मैं भविष्य में ऐसी गलती नहीं करूंगा। इस काम से जिस किसी क्षेत्रवासी को ठेस पहुंची हो, मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।

SSP ने बताया

एसएसपी प्रमोद सिंह डोबाल ने बताया कि यूट्यूबर अंकुर चौधरी ने दो दिन पहले हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में अपनी इंस्टाग्राम आईडी से एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह लोगों को एक जगह बीयर की कैन रखकर फॉलोअर्स और सब्सक्राइबर बढ़ाने की चुनौती दे रहा था। जब यह मामला प्रकाश में आया तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें: UP News: “युवती ने बेटे पर कर रखा तंत्र-मंत्र” कोर्ट मैरिज करने पहुंचे, युवक को जबरन उठा ले गए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular