Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: हल्द्वानी में बांट रहा था नोटों की गड्डियां, Video Viral

Uttarakhand News: हल्द्वानी में बांट रहा था नोटों की गड्डियां, Video Viral

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Uttarakhand News: उत्तराखंड के हलद्वानी में एक शख्स को लाखों रूपए बांटते देखा गया है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। व्यक्ति हैदराबाद का रहने वाला है। उसने बनभूलपुरा में लोगों को लाखों रूपए की गड्डी घर-घर जाकर बांटी है।

Uttarakhand News: वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

हाल ही में हल्द्वानी के बनभूलपुरा में बिते 8 फरवरी को भीषण हिंसा हो गई थी। उपद्रव के बाद जगह-जगह पर कर्फ्यू लगा दिया गया था। हिंसा में कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी थी, वहीं कुछ लोग घायल भी हुए थे। अब कुछ दिनों बाद ही एक और ताजा मामला सामने आ रहा है। हैदराबाद के एक युवक ने बनभूलपुरा पहुंच कर लोगों को नोटों की गड्डियां बांटी है। ममाले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घर-घर दाकर पैसे दे रहा शख्स

इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति नोटों से भरा बैग लेकर घर-घर जा कर पैसा देता हुआ नजर आ रहा है। वहीं मामलो को लेकर नैनीताल पुलिस का कहना है कि वीडियों की जांच की जा रही है। वायरल वीडियो को salman khan hyc के नाम से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। जिसमें सलमान नाम के युवक को पैसे बांटते हुए देखा जा सकता है।

हैदराबाद का रहने वाला है युवक

जानकारी के मुताबिक लोगों को पैसे बांटने वाला शख्स हैदराबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। उसे लाखों का कैश लेकर बनभूलपुरा में घर-घर जाकर नोट बांटते हुए देखा गया है। वहीं वायरल वीडियो में कुछ शब्द ऐसे भी कहे गए हैं जो पुलिस को नागवार लग रहे हैं।

Also Read: UP Police Exam: CM योगी का बड़ा ऐलान, यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, जानिए अब क्या होगा

Also Read: Muslim Marriage Act: असम में मुस्लिम Marriage Act खत्म होने पर SP सांसद का बड़ा बयान, बोले मुसलमान सिर्फ शरीयत…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular