Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: डाकरा बाजार कैबिनेट मंत्री के सामने युवक की पिटाई, वीडियो...

Uttarakhand News: डाकरा बाजार कैबिनेट मंत्री के सामने युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री के सामने एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में केवल मंत्री समर्थक ही युवक की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में पिट रहे शख्स ने मंत्री के साथ कुछ बहस की थी। जिसके बाद गुस्साए समर्थकों ने इस युवक को सरेआम बेरहमी से पीट दिया।

युवक ने मंत्री को पकड़ने की थी कोशिश

जिस समय युवक को मंत्री समर्थक बेरहमी से पीट रहे थे, उस समय कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी वहीं मौजूद थे। जिस समय युवक की पिटाई की जा रही थी। युवक ने मंत्री महेश जोशी के पैर पकड़ने की भी कोशिश की। वैसे युवक को पीटता हुआ देख उन्होंने समर्थकों को रोकने की भी कोशिश की लेकिन मंत्री जी सामने खुद को मंत्री जी का सच्चा समर्थक होने का सबूत देते हुए सभी समर्थकों ने मंत्री जी की एक न सुनी और युवक की जमकर धुनाई कर दी।

नशे में था युवक

यही नहीं मंत्री तो आखिर मंत्री जी हैं पिटाई के बाद इस युवक को थाना कैंट पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और युवक से पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद कई तरह की चर्चाएं भी की जा रही है जिसमें यहां तक कहा जा रहा है कि युवक नशे में था और कई दुकानों में चोरी कर चुका था। जिससे गुस्साए स्थानीय लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। जबकि कुछ लोगों की माने तो युवक ने मंत्री जी पर हमला किया था। इसीलिए वहां मौजूद समर्थकों ने युवक को पीट दिया।

ALSO READ: Uttarakhand News: आगामी कावड़ यात्रा को लेकर निरीक्षण करने लक्सर पहुंचे DM और SSP टीम, पढ़ें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular