Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News:केंद्रीय मंत्री अमीत शाह ने कहा,अगली रामनवमी रामलला अस्थाई मंदिर में...

Uttarakhand News:केंद्रीय मंत्री अमीत शाह ने कहा,अगली रामनवमी रामलला अस्थाई मंदिर में नहीं बल्कि अयोध्या में मनेगा

- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री अमीत शाह हरिद्वार के दौरे पर है। उत्तराखंड के हरिद्वार में अमित शाह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ी बात कही। साथ ही शाह हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ के पतंजलि विश्वविद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में मौजूद रहे।

उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ योगगुरू रामदेव बाबा भी मौजूद रहे।गृह मंत्री शाह ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि अगली रामनवमी में रामलला अस्थाई मंदिर में नहीं होंगे।

अमित शाह का बयान

गृह मंत्री ने बताया ”राम जन्मभूमि का मसला बाबर के समय से लटका हुआ था, भटका हुआ था. सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि पूजन किया और भव्य रामलला का मंदिर बन रहा है। मुझे पूरा विश्वास है कि अगली रामनवमी में रामलला अस्थाई मंदिर में नहीं होंगे बल्कि अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। प्रभु राम पूरे विश्व को आशीर्वाद देंगे।”

प्रधानमंत्री के बारे में कहा

केंद्रीय गृहमंत्री ने बोला कि 2016 में 716 स्टार्टअप थे लेकिन आज देश के अंदर 70 हजार स्टार्टअप  हैं। जिसने अकेेले कोरोना काल में ही दस हजार स्टार्टअप बनाए गए हैं। 44 प्रतिशत स्टार्टअप महिलाओं की तरफ से चलाए जाते हैं। जिससे महिलाएं भी देश के विकास में अपना योगदान कर सकती हैं।

ये भी पढ़े- Akanksha Dubey:अक्षरा सिंह ने की आकांक्षा दुबे की मां से मुलाकात, गांवों वालों ने लगाई समर सिंह को फांसी हो का नारा 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular