Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand: पुलिस के रोकने पर बिना हेलमेट पहने युवक-युवती ने मारा पुलिस...

Uttarakhand: पुलिस के रोकने पर बिना हेलमेट पहने युवक-युवती ने मारा पुलिस को टक्कर, मौके से फरार होने की कोशिश…  

- Advertisement -

Dehradun News: डालनवाला कोतवाली के पुलिस को एक युवक और युवती नें टक्कर मारी व उन्हें घसीटते हुए ले गए। घटना से इंस्पेक्टर के हाथ व पैर छिल गए है। जबकि युवक-युवती स्कूटी से गिरकर घायल हुए हैं। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

स्कूटी सवार युवक-युवती गिरे नाले में

पुलिस को देख पहलें युवक युवती ने स्कूटी धीरे की और फिर तेज से दौड़ा दिया। जिसके कारण जब उन्होंने स्कूटी चालक को पकड़ने का प्रयास किया तो स्कूटी चालक उन्हें साथ घिसटते ले गया।

स्कूटी सवार युवक-युवती खुद सड़क किनारे नाले में गिरकर चोटिल हो गए। मौके से स्कूटर सवार युवक और युवती को पकड़ा गया। उनकी पहचान वंश और आशिमा दोनों निवासी अनारवाला के रूप में हुई है।

पुलिस ने दोनों को किया गिराफ्तार

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया। चोट लगने के कारण इंस्पेक्टर भट्ट ने उपचार और मेडिकल कराया। वहीं आरोपित युवक और युवती को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:- Coronavirus In Uttarakhand: प्रदेश में थम नहीं रहा कोरोना, बीते 24 घटें में 84 नए मामले

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular