Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: 2024 में भी आएगी हमारी ही सरकार, नरेंद्र मोदी ही बनेंगे...

Uttarakhand: 2024 में भी आएगी हमारी ही सरकार, नरेंद्र मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री-केंद्रीय राज्य मंत्री

- Advertisement -

उत्तराखंड (Uttarakhand) के रामनगर (Ramnagar) का मंगलवार को केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट ने दौरा किया। यहां पहुंचने पर भाजपा नगर अध्यक्ष मदन जोशी के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया इसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री भट्ट ने पत्रकारों से वार्ता की। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट की जमकर प्रशंसा की।

खबर में खास:

  • 2024 में भी बनेगी हमारी सरकार, नरेंद्र मोदी ही बनेंगे पीएम
  • बेरोजगारों पर हुआ लाठीचार्ज निंदनीय

2024 में भी बनेगी हमारी सरकार, नरेंद्र मोदी ही बनेंगे पीएम

अजय भट्ट ने कहा कि सरकार ने बजट पेश करते हुए देश की जनता का दिल जीता वहीं उन्होंने कहा कि आज हमारा देश किसी से कम नहीं है हम लगातार हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं तो वहीं उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि  2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी तो वहीं उन्होंने राज्य सरकार की योजनाओं की भी जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार विकास को लेकर पूरी तरह सजग है।

बेरोजगारों पर हुआ लाठीचार्ज निंदनीय

केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा युवा बेरोजगारों पर किए गए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए कहा कि लाठीचार्ज युवाओं पर गलत हुआ इसे हमारी सरकार भी मान रही है उन्होंने कहा कि छात्र शांतिपूर्ण तरीके से अपना आंदोलन कर रहे थे लेकिन कुछ अराजक तत्वों ने बीच में आकर माहौल खराब किया और पुलिस पर पथराव किया जिस पर पुलिस ने अपने बचाव के लिए लाठीचार्ज किया उन्होंने कहा कि इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश हो चुके हैं और जांच में जो भी अधिकारी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि आज विपक्ष और कांग्रेस पूरी तरह मुद्दा भिन्न हो चुकी है तथा कांग्रेस द्वारा जो भी सरकार के विरोध में कार्यक्रम किए जा रहे हैं उसमें कांग्रेस लगातार धराशाई हो रही है।

Also Read: Aligarh: पहले खिलाई नशीली रबड़ी, फिर दोस्त संग प्रेमिका ने गला रेत की प्रेमी की हत्या

 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular