Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand Politics: कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन, कैबिनेट मंत्री को बर्खास्त करने की...

Uttarakhand Politics: कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन, कैबिनेट मंत्री को बर्खास्त करने की करी माँग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Politics(उत्तराखंड): एसडीएम चौक स्थित ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष महानगर कांग्रेस कमेटी राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में इकट्ठा हुए और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के माध्यम से राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। आपको बता दें कि शुक्रवार को तहसील परिसर स्थित ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष महानगर कांग्रेस कमेटी राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में इकट्ठा हुए और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के माध्यम से राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

सरेआम सड़क पर एक आदमी के साथ मारपीट- कांग्रेस कार्यकर्ता

ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल द्वारा सरेआम सड़क पर एक आदमी के साथ की गई मारपीट व अभद्रता के चलते मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग करी है। जिला अध्यक्ष महानगर कांग्रेस कमेटी राजेंद्र चौधरी एडवोकेट ने कहा कि सरकार के कैबिनेट मंत्री द्वारा सड़क पर युवक की पिटाई के करना बेहद दुर्भाग्यजनक है। उन्होंने कहा कि सत्ता के दम पर पीड़ित को थाने में बंद तो करा सकते है, लेकिन जनता की आवाज को नही दबाया नही जा सकता।

इस घटना से पूरा राज्य आहत- कांग्रेस कार्यकर्ता

इस घटना से पूरा राज्य आहत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर सड़को पर है और पीड़ित के साथ इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को बर्खास्त कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करी है। उन्होंने कहा कि यह घटना लोकतंत्र के लिए एक बदनुमा दाग है जहां सत्तारूढ़ दल के मंत्री आम जनता को कीड़े मकोड़े की तरह समझते हैं।  उन्होंने कहा कि मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल विधानसभा अध्यक्ष जैसे गरिमामय पद पर रह चुके हैं। संसदीय कार्य मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में शहरी विकास व वित्त मंत्री हैं।

प्रेमचंद्र अग्रवाल को तत्काल बर्खास्त करने मांग

ऐसे में उनसे समाज के एक जिम्मेदार सुलझे हुए और परिपक्व बर्ताव की अपेक्षा की जाती है। उन्होंने कहा कि जिन के कंधों पर राज्य की कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी है जब वही आम जनता के साथ मारपीट कर कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं, तो प्रदेश में कैसे कानून का राज रहेगा। उन्होंने सूबे के मुखिया पुष्कर धामी से भी कार्रवाई की मांग करते हुए  मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:- Dehradun News: प्रधानमंत्री मोदी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम न सुनने वाले छत्रों पर लगा 100 रूपये का फाइन, प्रशासन ने जारी नोटिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular