Friday, July 5, 2024
HomePoliticsUttarakhand Politics : BJP को सलाह देने के बजाए कांग्रेस को अपने...

Uttarakhand Politics : BJP को सलाह देने के बजाए कांग्रेस को अपने कुनबे में झांक लेना चाहिए- प्रदेश अध्यक्ष

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “Uttarakhand Politics” : महेंद्र भट्ट ने कहा कांग्रेस को भाजपा को सलाह देने की जगह अपने कुनबे में झांक लेना चाहिए जहां दिन रात आपस में भी कुर्ते फाड़े जाते हैं

मंत्री को सीएम धामी ने लगातार बचाने का प्रयास किया

उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा एक व्यक्ति से की गई मारपीट का मामला राजनीति सिकंजे में कसता जा रहा है। बता दें, जिसपर एक बार फिर बयान बाजी शुरु हो गई है।कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष करन माहरा ने कहा कि उत्तराखंड सरकार के बेलगाम पहलवान बने मंत्री को मुख्यमंत्री धामी ने लगातार बचाने का प्रयास किया है चाहे विधानसभा भर्ती घोटाला हो या अन्य मामले। जिस ऋषिकेश के मामले पर पुलिस को स्वतेः संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए थी उस पर आज जनता के दबाव में पुलिस को मंत्री और उनके गुर्गों पर एफआईआर दर्ज करनी पड़ी है।

सीएम धामी प्रदेश में राजधर्म निभाने का कार्य करें

अब तक के बहुत से मामलों में उत्तराखंड पुलिस का ढुलमुल रवैया ही रहा है। जनहित की आवाज को उठाने पर उत्तराखंड पुलिस ने धामी सरकार के दबाव में विभिन्न मौकों पर एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए कांग्रेस जनों पर ही मुकदमा दर्ज करने का काम किया है। जिस पर अंततोगत्वा कोर्ट के दखल से ही राहत मिली है।अतः मेरा मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से अनुरोध है कि राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर प्रदेश में राजधर्म निभाने का कार्य करें।

कांग्रेस के आपस में भी कुर्ते फाड़े जाते

जिलके बाद मामने में भारतीय जनता पार्टी महेंद्र भट्ट ने साफ कर दिया है कि इस मामले में पार्टी की तरफ से उन पर कोई भी कार्यवाही नहीं की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कोई भी मामला थाने में दर्ज हो जाता है तो उसके बाद उसकी जांच की जाती है। जांच के बाद ही सही पर कैसे पता लगेगा और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। महेंद्र भट्ट ने कहा है कि कांग्रेस को भाजपा को सलाह देने की जगह अपने कुनबे में झांक लेना चाहिए जहां दिन रात आपस में भी कुर्ते फाड़े जाते हैं।

Also Read: CM Dhami Tweet : खरगोन में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर CM धामी ने जताया दु:ख

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular