Tuesday, July 2, 2024
HomePoliticsUttarakhand Politics: उत्तराखंड में आपदा प्रबंधन पर भी राजनीति, बीजेपी और काग्रेंस...

Uttarakhand Politics: उत्तराखंड में आपदा प्रबंधन पर भी राजनीति, बीजेपी और काग्रेंस आमने -सामने 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Politics: बागेश्वर (उत्तराखंड), में पूर्व विधायक कपकोट ललित फरस्वाड ने आरोप लगाया हैं, कि प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा बागेश्वर आकर प्रशाशनिक अधिकारियों के साथ बैठ कर बागेश्वर जिले कि स्थिति को ठीक बता रहे हैं।

आवासीय मकानों को आपदा मद से धनराशि नही दि गयी

प्रभारी जिला मंत्री और कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के बागेश्वर दौरे के बाद , बागेश्वर में काग्रेंस और बीजेपी में बीच आरोप, प्रत्यारोप कि राजनीति शुरू हो गयी हैं। प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा के बागेश्वर दौरे पर पूर्व विधायक कपकोट ललित फरस्वाड ने आरोप लगाया हैं, कि प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा बागेश्वर आकर प्रशाशनिक अधिकारियों के साथ बैठ कर बागेश्वर जिले कि स्थिति को ठीक बता रहे हैं। जबकि बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील में आपदा से क्षतिग्रस्त आवासीय मकानों को आपदा मद से धनराशि नहीं दि गयी हैं।

आपदा का प्रबंधन नही भाजपा के बूथों का प्रबंधन किया जा रहा

बता दें, आपदा से पीड़ित ग्रामीण पंचायत घरों में रहने को मजबूर हैं। बागेश्वर के प्रशाशनिक अधिकारीयों का धरातल में काम नहीं दिख रहा हैं। आपदा की बैठक में आपदा का प्रबंधन नही भाजपा के बूथों का प्रबंधन किया जा रहा था। आपदा को लेकर प्रदेश सरकार संजीदा नही हैं।

विपक्षी दलों का कार्य केवल आरोप लगाना

काग्रेंस पार्टी द्वारा मंत्री सौरभ बहुगुणा पर लगाये गये आरोपो के जबाब में भाजपा जिला अध्यक्ष इन्द्र सिह फरस्वाड का कहना हैं, कि विपक्षी दलों का कार्य केवल आरोप लगाना हैं। विपक्ष के द्वारा लगाये गये सभी आरोप निराधार हैं। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने आपदा प्रबंधन कि बैठक में अधिकारियों को समझा कर एक, एक चीज का संज्ञान लिया हैं। बागेश्वर का प्रशाशन अच्छा कार्य कर रहा है। जिलाधिकारी बागेश्वर अनुराधा पाल पांच बार कपकोट में बैठके कर चुकी हैं। विपक्ष के सभी आरोप निराधार हैं।

Also Read: Dehradun News: धामी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट सैन्यधाम का मंत्री गणेश जोशी ने किया निरीक्षण

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular