Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand: अतीक हत्याकांड के बाद CM योगी आदित्यनाथ के परिवार की बढ़ाई...

Uttarakhand: अतीक हत्याकांड के बाद CM योगी आदित्यनाथ के परिवार की बढ़ाई सुरक्षा, घर के बाहर पुलिस के पुख्ता इंतजाम

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), पौड़ी: एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि यमकेश्वर क्षेत्र के साथ ही थाना प्रभारियों को भी अर्लट मोड पर रखा गया है। जिले के बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंद रखने के निर्देश एसएसपी ने पुलिस टीम को दिए गए हैं।

खबर में खास:-

  • अतीक हत्याकांड के बाद CM योगी आदित्यनाथ के परिवार की बढ़ाई सुरक्षा
  • बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंद रखने के निर्देश
  • प्रयागराज की घटना के बाद से ही पुलिस अर्लट

घर के बाहर पुलिस के पुख्ता इंतजाम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के पैतृक गांव पंचूर समेत उनके पैत्रृक घर में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। सीएम योगी आदित्यानाथ की मां और सीएम योगी के भाई और बहन इस पैतृक घर में रहते हैं। जो कि पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लाक में स्थित है। बताते चलें कि प्रयागराज की घटना के बाद पुलिस प्रशासन अर्लट मोड पर है। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतिक अहमद और उसके साथी की हत्या होने के बाद से ही यूपी सीएम योगी आदित्यानाथ के परिवार को एसएसपी(SSP) के निर्देशों पर कडी सुरक्षा दी गई है और घर के बाहर पुलिस के पुख्ता इंतजाम हैं।

प्रयागराज की घटना के बाद से ही पुलिस अर्लट

एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि यमकेश्वर क्षेत्र के साथ ही साथ जिले के समस्त थाना प्रभारियों को भी अर्लट मोड पर रखा गया है। जिले के बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंद रखने के निर्देश एसएसपी ने पुलिस टीम को दिए गए हैं। जिससे उक्त घटना के बाद संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जा सके। एसएसपी ने समस्त थाना प्रभारियों को पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश भी दिये हैं। एसएसपी ने बताया की प्रयागराज की घटना के बाद से ही पुलिस प्रशासन अर्लट मोड पर है।

Also Read: Haldwani News: हल्द्वानी के कुशाग्र ने उत्तराखंड का नाम किया रौशन, NDA में ऑल इंडिया दूसरी रैंक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular