Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: मसूरी में विभिन्न संगठनों का सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन, सरकार...

Uttarakhand: मसूरी में विभिन्न संगठनों का सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन, सरकार भर्ती घोटाले की CBI जांच कराए

- Advertisement -

(Various organizations protest against the government in Mussoorie): उत्तराखंड में बेरोजगार संघ के ऊपर हुए लाठीचार्ज और मुकदमा दर्ज को लेकर मसूरी (Mussoorie) में विभिन्न संगठनों द्वारा सरकार के खिलाफ आज धरना प्रदर्शन किया गया। मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि आज प्रदेश का युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है।

खबर में खास:-

  • मसूरी में विभिन्न संगठनों का सरकार के खिलाफ आज धरना प्रदर्शन

  • आज प्रदेश का युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है।

  • दुर्भाग्यवश प्रदेश में युवाओं को ही रोजगार नहीं मिल रहा

  • सरकार पेपर लीक मामले की CBI जांच करवाये

सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

बेरोजगार संघ के ऊपर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज और मुकदमा दर्ज कर संघ के अध्यक्ष बाॅबी पवार और अन्य लोगों को जेल में डालने के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुष्कर सिंह धामी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मसूरी के शहीद स्थल पर आयोजित धरना प्रर्दशन का नेतृत्व कर रहे मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि आज प्रदेश का युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। जब भी युवा अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतर रहा है तो सरकार उन पर बर्बरता कर पुलिस के माध्यम से लाठी चार्ज कर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं।

दुर्भाग्यवश युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा

वहीं उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बाॅबी पवार व अन्य को जेल में डालने का काम किया गया है, जो कि निंदनीय है। उन्होंने कहा अगर सरकार विभिन्न भर्ती घोटाले की सीबीआ जांच नहीं करवाती तो आंदोलन को उग्र रूप दिया जाएगा। वहीं मसूरी कांग्रेस के नेता मेध सिंह कंडारी, मजदूर नेता आरपी बडोनी और छात्र नेता रचित रावत ने कहा कि उत्तराखंड राज्य युवाओं का प्रदेश है। लेकिन दुर्भाग्यवश प्रदेश में युवाओं को ही रोजगार नहीं मिल रहा है। लगातार बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है परंतु सरकार इस ओर कोई कदम नहीं उठा रही है। वहीं कड़ी मेहनत से पेपरों की तैयारी कर रहे युवाओं के भविष्य से भी खेला जा रहा है।

युवाओं को तत्काल बाहर निकाले सरकार

उन्होंने कहा उत्तराखंड सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की पुष्कर सिंह धामी से वह मांग कर रहे है कि जेल में बंद बेरोजगार संघ के युवाओं को तत्काल बाहर निकाला जाए। साथ ही उन पर दर्ज मुकदमों को वापस लिये जाये।सरकार पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच करवाये जाने के लिये कार्यवाही करे।

Also Read: Haridwar News: CM धामी ने दी चेतावनी- छात्रों को भड़काने वालों पर होगी सख्त कानूनी कार्रवाई, अपने गुरु का भी लिया आशीर्वाद

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular