होम / Ankita Murder Case: नार्को टेस्ट के लिए 2 आरोपियों ने दी सहमति, 1 ने मांगा 10 दिन का समय, 22 दिसंबर को होगी सुनवाई

Ankita Murder Case: नार्को टेस्ट के लिए 2 आरोपियों ने दी सहमति, 1 ने मांगा 10 दिन का समय, 22 दिसंबर को होगी सुनवाई

• LAST UPDATED : December 12, 2022

Ankita Murder Case

इंडिया न्यूज, उत्तराखंड (Uttarakhand): अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले के 3 आरोपियों में से दो ने नार्को टेस्ट कराने के लिए सहमति प्रदान कर दी है। जबकि तीसरे आरोपी ने अदालत से इसके लिए 10 दिन का समय मांगा हुआ है।

एसआईटी ने दिया था टेस्ट के लिए प्रार्थनापत्र
नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट 3 आरोपियों का एक साथ होना है, इसलिए अदालत ने सुनवाई की अगली तिथि 22 दिसंबर दे दी है। एसआईटी ने आरोपियों का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के लिए कोटद्वार में न्यायिक मजिस्ट्रेट भावना पांडेय की अदालत में प्रार्थनापत्र दिया था।

टेस्ट तीनों आरोपियों का होगा एक साथ
अभियोजन पक्ष से शासकीय अधिवक्ता जितेंद्र रावत और एपीओ गोविंद सिंह नेगी ने कहा कि शुक्रवार को दाखिल प्रार्थनापत्र पर अदालत ने पौड़ी जेल अधीक्षक के माध्यम से तीनों आरोपी पुलकित आर्य, सौरभ और अंकित को नोटिस दिए थे। सोमवार को दो आरोपी पुलकित और सौरभ की ओर से अदालत में अपनी सहमति दे दी गई है, लेकिन तीसरे आरोपी अंकित ने अदालत से 10 दिन का समय मांगा हुआ है। नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट तीनों आरोपियों का एक साथ होना है, इसलिए अदालत ने सुनवाई की अगली तिथि 22 दिसंबर तय की है। वहीं अंकिता हत्याकांड में शुरुआत से ही वनंत्रा रिजॉर्ट में आने वाले वीआईपी के नाम के खुलासे की मांग की जा रही है।

परिजनों की ओर से भी आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की गई है। ऐसे में नार्को टेस्ट कराने के लिए पुलिस के पास पूरे आधार मौजूद हैं। नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट से पुलिस को भी कई सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद है। तीसरे आरोपी की सहमति मिलने के बाद ही अदालत इस बारे में कोई आदेश देगी।

यह भी पढ़ें: Exclusive Interview: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री बोले- ‘मुझे जान का खतरा’; श्रद्धा मर्डर केस पर कही बड़ी बात

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox