होम / Chamoli News: लड़ाई के दौरान बेटे का बचाव करने गई मां के सिर पर लगा पत्थर, मौके पर हुई मौत

Chamoli News: लड़ाई के दौरान बेटे का बचाव करने गई मां के सिर पर लगा पत्थर, मौके पर हुई मौत

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Chamoli News(चमोली): झगड़े के दौरान अपने बेटे के बचाव में गई मां के सिर पर पत्थर लगने से मौत हो गई है। जिसके बाद भी आरोपी को नारायणबगड़ से गिरफ्तार कर लिया गया। शम्भू प्रसाद पुत्र इतवारी राम निवासी ग्राम जुनेर पटवारी क्षेत्र नारायणबगड़ द्वारा तहरीर देकर बताया कि पिछलें महिनें 11 अप्रैल को ही गजेन्द्र एवं राकेश लाल ने उसके साथ मारपीट की। जिस दौरान बचाव करने के लिए उनकी मां आई तो गजेन्द्र ने पत्थर मारा जो की मां(पुष्पा देवी) के सिर पर लगा व वे बेहोश हो गई।

उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था

पुष्पा देवी को उपचार करानें के लिए देहरादून के अस्पताल लाया गया। जहां उनकी हालात गंभीर थी, उसके कुछ देर बाद ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद बेटे द्वारा राजस्व उप निरीक्षक नारायणबगड़ में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पंजीकृत अभियोग की प्रारम्भिक विवेचना राउनि नारायणबगड़ द्वारा की गई और 22 अप्रैल को अभियोग अग्रिम विवेचना हेतु पुलिस को सौंपा गया।

आरोपी की लगातार चल रही थी तलाश

पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के कड़े निर्देश दिए गए तथा पुलिस उपाधीक्षक अमित सैनी के पर्यवेक्षण में टीम गठित की गई। जिसके बाद पुलिस संभावित क्षेत्रों में लगातार ढूढ़ ने की कोशिश कर रही थी। कई दिनों के लगातार प्रयास के बाद पुलिस ने आरोपित गजेन्द्र पुत्र मोहन टम्टा निवासी ग्राम जुनेर को पन्ती (नारायणबगड़) से गिरफ्तार किया।

ALSO READ: Encroachment On Government Land: अवैध अतिक्रमण पर सीएम धामी ने कहा- यह कार्रवाई तब तक जारी रहेगी जब तक…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox