होम / Champawat : व्यापारियों के दबाव के चलते शुरू किया डामरीकरण का कार्य, अभियंता ने बताया वजह

Champawat : व्यापारियों के दबाव के चलते शुरू किया डामरीकरण का कार्य, अभियंता ने बताया वजह

• LAST UPDATED : March 13, 2023

(Asphaltization work started due to the pressure of traders): उत्तराखंड (Uttarakhand) के चंपावत (Champawat) जिले के लोहाघाट (Lohaghat) के व्यापारियों व जनता के भारी दबाव के चलते एनएच की ओर से देवराड़ी बैंड से मोटर मार्ग में डामरीकरण का कार्य शुरू करा दिया है। इसके बाद अब जल्द ही स्टेशन बाजार लोहाघाट में भी डामरीकरण का कार्य शुरू कर लिया जाएगा।

  • एनएच के सहायक अभियंता ने दी जानकारी
  • भीड़भाड़ को देखते हुए रुका काम
  • व्यापारियों को हुआ नुकसान
एनएच के सहायक अभियंता ने दी जानकारी

वहीं लोगों ने एनएच के अधिकारियों से उच्च गुणवत्ता युक्त कार्य करने की मांग की है। एनएच के सहायक अभियंता नरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि डामरीकरण व नाली निर्माण का जो भी कार्य होगा वह उच्च गुणवत्ता युक्त होगा। नरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि एनएच द्वारा देवराड़ी बैंड से लेकर रायकोट स्थित एमजे होटल तक मोटर मार्ग में करीब पांच किमी डामरीकरण का कार्य किया जाना है।

भीड़भाड़ को देखते हुए रुका काम

इस रविवार से डामरीकरण का कार्य किया जाना था लेकिन मशीन में तकनीकि खराबी आने के चलते रविवार को डामरीकरण का कार्य नहीं हो पाया। उन्होंने बताया कि सोमवार को शिवालय पुल से देवराडी बैंड की ओर करीब डेढ किलोमीटर मोटर मार्ग में डामरीकरण का कार्य शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि लोहाघाट स्टेशन बाजार में भीड़भाड़ को देखते हुए रविवार को डामरीकरण किया जाएगा।

व्यापारियों को हुआ नुकसान

इधर एनएच द्वारा विगत रविवार को स्टेशन बाजार में डामरीकरण की बात कहकर रेडी वालो को हटा दिया गया। लेकिन इसके बावजूद डामरीकरण का कार्य नहीं किया गया। जिस वजह से व्यापारियेां ने गहरी नाराजगी जताई। व्यापारियों का कहना था कि जब एनएच द्वारा यहां डामरीकरण नहीं करना था तो उनके रेडी फडों को क्यों हटाया गया। आगे कहा कि रेडी हटाने से लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

also read- स्वरोजगार पर सरकार के योजनाओं की लगी प्रदर्शनी, पोस्टर के माध्यम से मिलेगी जानकारी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox