होम / Champawat News: चंपावत में हुए बबीता हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी ही निकला कातिल

Champawat News: चंपावत में हुए बबीता हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी ही निकला कातिल

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Champawat News: चंपावत के चौकी गांव की बबीता को शादी के लिए अपने प्रेमी पर दबाव बनाना पड़ा भारी। इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। प्रेमी ने उसी के दुपट्टे से उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। चंपावत पुलिस ने बबीता हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी गौरव पांडे कथावाचक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम प्रसंग का पूरा मामला

एसपी चंपावत देवेंद्र पींचा ने गुरुवार को प्रेस वार्ता में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि चौकी गांव की युवती बबीता पिछले 8 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन गौरव पांडे ने 3 माह पूर्व किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। इसके बाद से ही युवती और गौरव के बीच अनबन शुरू हो गई। एसपी पींचा ने कहा बबीता के द्वारा गौरव पर शादी का दबाव बनाया जाने लगा तथा बार-बार गौरव को फोन किया जाने लगा।

जिस कारण उसका वैवाहिक जीवन अस्त-व्यस्त होने लग गया था। मंगलवार को बबीता दोपहर में घर से बाजार जाने की बात कहकर गौरव के घर चली गई। जहां दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। एसपी पिंचा ने बताया मंगलवार की रात लगभग 9:30 बजे गौरव पांडे ने बबीता को फोन कर एकांत में बुलाया और उसी के दुपट्टे से उसकी गला घोट कर हत्या कर दी।

प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी

एसपी पिंचा ने बताया अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा व युवती का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया। एसपी ने कहा 24 घंटे मे घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ₹5000 इनाम की घोषणा उनके द्वारा करी गई है। पुलिस ने मृतका के पिता सुरेश राम की तहरीर पर अभियुक्त गौरव पांडे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मालूम हो इस हत्याकांड का अभियुक्त ब्राह्मण था और मृतक युवती अनुसूचित जाति की थी। कुल मिलाकर बबीता को अपने प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Weather Update: प्रदेश में फिर बदला मौसम का मिजाज़, इन इलाकों में जारी किया गया येलो अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox